UP News: पत्नी ने गुटखा खाने से रोका तो पति ने ले ली जान

यह सनसनीखेज मामला कोलकाता से सामने आया है।

Update: 2023-10-19 11:30 GMT

पत्नी को नहीं भाते थे पति के काले दांत तो पति को टोका करती थी पत्नी। बस यही बात थी को बेरहम पति ने ले ली पत्नी की जान। पति इतना नाराज हुआ की उसने पत्नी की जलाकर हत्या कर दी।

जानिए पूरा माजरा

सूत्रों के मुताबिक, कोलकाता के बाऊबाजार के जदुनाथ डे रोड पर एक छह मंजिला मकान की दूसरी मंजिल पर सूर्यकांत तिवारी अपनी पत्नी दीप्ति के साथ रहता है. दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. वहीं, 4 महीने पहले इनकी शादी हुई थी. सूर्यकांत को गुटखा खाने की लत थी जिससे दीप्ति परेशान रहती थी. आए दिन इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. 17 अक्टूबर को बात इतनी बिगड़ गई कि सूर्यकांत ने दीप्ति को आग के हवाले कर दिया. वारदात से बिल्डिंग में रहने वाले लोगों में हडकंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस दीप्ति को कोलकाता मेडिकल कॉलेज ले गई. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी सूर्यकांत तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

यूपी के रहने वाले थे दंपति

आरोपी पति और उसकी पत्नी उत्तर प्रदेश की रहने वाली थीं। सूर्यकांत तिवारी गरियाहाट के एक हिंदी मीडियम स्कूल में टीचर है। दोनों की 4 महीने पहले शादी हुई थी।

आरोपी पति सूर्यकांत तिवारी से पूछताछ चल रही है. शुरूआती जानकारी में आरोपी का कहना है कि वो घर में होने वाली कलह से तंग आ चुका था. पूछताछ में यह भी पता चला कि दीप्ति ने हाल ही में कार खरीदने के लिए पैसे मांगे थे. सूर्यकांत पैसे इकट्ठा करने के लिए समय चाहता था. इस बात पर भी दोनों के बीच झगड़ा होता था. फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस घटना में सूर्यकांत के परिवार का कोई सदस्य शामिल है या नहीं। लेकिन दिन दहाड़े हत्या की इस घटना को जिसने भी सुना वो दंग रह गया।


Tags:    

Similar News