बाबुल सुप्रियो ने दिखाई अपनी दरिया दिली,कैंसर पीड़ित मां की बात मानी

बाबुल सुप्रियो ने शुक्रवार को एक साथ कई ट्वीट किए।

Update: 2019-09-21 09:11 GMT

पश्‍चिम बंगाल की जाधवपुर यूनिवर्सिटी में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ भीड़ के प्रदर्शन और हमले के मामले में नया मोड़ आया है. बाबुल सुप्रियो अब खुद पर हमला करने वाले एक छात्र पर एफआईआर दर्ज नहीं कराएंगे.

दरअसल उन्‍होंने ये निर्णय हमला करने वाले छात्र की मां की भावुक अपील के बाद लिया है. छात्र की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसमें उसने बताया कि वह खुद कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं. ऐसे में उनके बेटे के खिलाफ बाबुल सुप्रियो एफआईआर दर्ज न कराएं.

छात्र की मां के वीडियो को ट्वीट करते हुए बाबुल सुप्रियो ने जवाब दिया, चिंता मत करो चाची मैं आपके बेटे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाऊगा. मैं उसकी गलतियों से सीखना चाहता हूं. मैंने किसी के खिलाफ कोई एफआईआर नहीं की है. मैं किसी को कुछ भी नहीं होने दूंगा. आप चिंता मत करो. जल्द ही ठीक हो जाओ।

बतादे कि बाबुल सुप्रियो गुरुवार को कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय परिसर पहुंचे थे, जहां उन्हें वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े छात्रों के एक समूह ने घेर लिया था. कुछ छात्रों ने उन पर हमला भी कर दिया था. इस घटना से जुड़े वीडियो और फोटो सामने आने पर इन छात्रों की पहचान हो गई थी. इसके बाद इनके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई थी.

सुप्रियो ने दावा किया था कि वामपंथी छात्रों ने उन्हें थप्पड़ व घूंसे मारे थे और उन्हें काफी देर तक बंधक बनाकर रखा था. इस घटना के एक दिन बाद बाबुल सुप्रियो ने शुक्रवार को एक साथ कई ट्वीट किए। 

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "इन कायरों को जादवपुर विश्वविद्यालय की छवि को धूमिल नहीं करने दिया जाएगा. आपको हम तलाश लेंगे. मगर चिंता मत कीजिए, आपके साथ उस तरीके से नहीं पेश आया जाएगा, जैसे आप मेरे साथ पेश आए."


Tags:    

Similar News