BJP सांसद रूपा गांगुली के बेटे ने दीवार में कार से मारी टक्कर! गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को आकाश की कार दीवार से टकरा गई. इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए?

Update: 2019-08-16 05:05 GMT

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को हिरासत में लिया गया है. आकाश मुखर्जी को पुलिस ने हिरासत में कार दुर्घटना के बाद लिया. आकाश पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप है. 21 साल के आकाश पर आईपीसी की धारा 427, धारा 279 के तहत केज दर्ज किया गया है. इस हादसे के बाद रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को आकाश की कार दीवार से टकरा गई. इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए. ये हादसा सांसद रूपा गांगुली के घर के पास ही हुआ.

स्थानीय लोगों के अनुसार, गुरुवार की देर रात रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब की बाउंड्री वाल में आकाश की गाड़ी ने टक्कर मारी. इसके बाद दीवार का हिस्सा कार पर गिर गया.

आकाश को इस हादसे में मामूली चोट आई. कुछ देर बाद जादवपुर पुलिस स्टेशन की पुलिस ने दुर्घटनास्थल का निरीक्षण किया और आकाश को हिरासत में लिया. उनसे पूछताछ की गई और यह पता लगाने के लिए उनका मेडिकल परीक्षण किया जाएगा कि क्या उन्होंने शराब का सेवन करने के बाद गाड़ी चलाई थी. पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस दौरान गाड़ी की स्पीड क्या थी. 

Tags:    

Similar News