ममता मीम केस में जेल से रिहा होने पर बोलीं प्रियंका शर्मा- 'केस लडूंगी, नहीं मांगूंगी माफी'

प्रियंका शर्मा ने कहा कि उन्हें माफीनामे पर साइन करने को भी कहा गया। उन्होंने कहा, मैं अपना केस लड़ूंगी और माफी नहीं मांगूंगी।

Update: 2019-05-15 07:59 GMT

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर मीम बनाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से जमानत (Bail) मिलने के बाद रिहा हुईं बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा (Priyanka Sharma) ने बुधवार को कहा कि उन्हें बेल मिलने के 18 घंटे बाद रिहा किया गया। न्यूज एजेंसी प्रियंका शर्मा ने कहा कि मुझे बेल कल मिल गई थी, लेकिन मुझे 18 घंटे तक जमानत नहीं दी गई।



इसके अलावा प्रियंका शर्मा ने आरोप लगाया कि उन्हें उनकी वकील और परिवार के सदस्यों से भी नहीं मिलने दिया गया। प्रियंका शर्मा ने कहा कि उन्हें माफीनामे पर साइन करने को भी कहा गया। उन्होंने कहा, मैं अपना केस लड़ूंगी और माफी नहीं मांगूंगी।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में गिरफ्तार भाजपा की महिला कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को मंगलवार को जमानत पर तत्काल रिहा करने का आदेश दिया था। पीठ ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी वहां खत्म हो जाती है जब वह दूसरे के अधिकारों का अतिक्रमण कर रही हो।

तृणमूल कांग्रेस के नेता विभास हाजरा की शिकायत पर भाजपा कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को पश्चिम बंगाल पुलिस ने 10 मई को भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत गिरफ्तार किया था। हावड़ा की स्थानीय अदालत ने प्रियंका को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 

Tags:    

Similar News