पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में बड़ा हादसा: गाड़ी में करंट लगने से 10 लोगों की मौत, कई लोग गंभीर रूप से घायल

Update: 2022-08-01 05:52 GMT

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में गाड़ी में करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल होने की खबर मिली है। 

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में रविवार देर रात यात्रियों से भरी पिकअप वैन की करंट लगने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये. हादसा उस वक्त हुआ जब वैन जलपेश जा रही थी। वाहन में करंट लगने के तुरंत बाद, यात्रियों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां 10 को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

मीडिया से बात करते हुए, एएसपी माताभंगा, अमित वर्मा ने कहा, "आज लगभग 12 बजे, मेखलीगंज पीएस के तहत धारला ब्रिज पर एक घटना हुई, जहां जलपेश जा रहे यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन बिजली की चपेट में आ गई। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह हो सकता है कि जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण वाहन के पिछले हिस्से में लगा हो।"

"उन्हें चंगरबंधा बीपीएचसी लाया गया। उपस्थित चिकित्सा अधिकारी ने 27 में से 16 व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया। उन्हें मामूली चोटें आई हैं, लेकिन पूरी तरह से जांच की आवश्यकता है। 10 लोगों को उपस्थित चिकित्सा अधिकारी द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है। , "पुलिस अधिकारी ने कहा।

उन्होंने बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गई है. वर्मा ने कहा, "वाहन को जब्त कर लिया गया है लेकिन चालक फरार हो गया है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस राहत और किसी भी आवश्यक सहायता के लिए समन्वय कर रही है।"

Tags:    

Similar News