ममता ने 11 IPS अधिकारियों का किया तबादला

Update: 2019-06-20 13:07 GMT

पश्चिम बंगाल में बढ़ती हिंसा को देखते हुए ममता सरकार ने आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है. तृणमूल सरकार ने गुरुवार को चंदननगर, असनसोल-दुर्गापुर और सिलिगुड़ी के पुलिस आयुक्त समेत 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है.

अधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, सिलिगुड़ी के पुलिस आयुक्त सुधीप सरकार जाधवपुर डिवीजन कोलकाता के डीसी होंगे. जबकि असनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नर अभिषेक मोदी को जलपाईगुड़ी जिले का एसपी बनाया गया है. 

भाटपाड़ा में हिंसक झड़प

बता दें कि उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में गुरुवार को टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों में बम भी चले और गोलीबारी भी हुई. इस हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में से एक की हालत गंभीर है.




 


धारा 144 लागू

घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. भाटापारा और जगदाल में धारा 144 लागू की गई है.

राज्य सरकार ने क्या कहा?

गृह सचिव अल्पपनपन बंदोपाध्याय ने बताया कि राज्य सरकार इस हिंसा को गंभीरतापूर्वक ले रही है. उन्होंने कहा कि इसके पीछ कुछ असामाजिक तत्व और बाहरी लोग जिम्मेदार हैं. बंदोपाध्याय ने कहा कि हाल के दिनों में मुख्यमंत्री और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लेने के क्षेत्र का दौरा किया है.

Tags:    

Similar News