मोदी को पहला चुनाव के दौरान भेजा कानूनी नोटिस

Update: 2019-05-19 02:56 GMT

प्रथ्वीसदास गुप्ता 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ मंदिर में ध्यान करने गुफा पहुंचे ठीक उसी वक्त पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भतीजे और युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष पूर्व सांसद डायमंड हरबार लोकसभा सीट के तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी अभिषेक बनर्जी ने कानूनी नोटिस भेजा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने दिन पहले डायमंड हरबार लोकसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए अपने भाषण में कहा अभिषेक बैनर्जी जो कि उस लोकसभा क्षेत्र की तृणमूल के प्रत्याशी है उनका जो ऑफिस है वह गैरकानूनी तरीके से बनाया गया है. ममता बनर्जी की भतीजा अभिषेक बैनर्जी कई सिंडिकेट के साथ जुड़े हुए हैं. कई जगह से गलत पैसा उठाते हैं. गैरकानूनी तरीके से इस तरह की कई आरोप नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में अभिषेक बनर्जी के खिलाफ लगाये. 

जिसके बाद आज अभिषेक बनर्जी ने अपने वकील के जरिए कानूनी नोटिस पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा है. जबकि कल सातवें चरण का बंगाल में चुनाव है. जिसमें डायमंड हरबार लोकसभा क्षेत्र में भी चुनाव होंगे. ठीक उससे 24 घंटा पहले यह कानूनी नोटिस राज्य की चुनावी माहौल को और चर्चा में लाया है. मोदी के साथ अब तक ममता बनर्जी की जो राजनीतिक लड़ाई थी. अब यह लड़ाई अभिषेक बनर्जी बनाम मोदी हो गई है. उन्होंने मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

Tags:    

Similar News