सौरव गांगुली ने खरीदी 1.29 करोड़ रुपये की नई मर्सिडीज-बेंज जीएलएस लग्जरी एसयूवी

अपने गैरेज में नई मर्सिडीज-बेंज GLS को शामिल करने के साथ, सौरव गांगुली SUV के मालिकों के रूप में सूर्यकुमार यादव और मनीष पॉल और दिव्येंदु शर्मा जैसे अभिनेताओं में शामिल हो गए हैं

Update: 2023-06-10 09:54 GMT

अपने गैरेज में नई मर्सिडीज-बेंज GLS को शामिल करने के साथ, सौरव गांगुली SUV के मालिकों के रूप में सूर्यकुमार यादव और मनीष पॉल और दिव्येंदु शर्मा जैसे अभिनेताओं में शामिल हो गए हैं।

क्रिकेट के दिग्गज और बीसीसीआई के पूर्व प्रमुख सौरव गांगुली जो जमीन पर अपने आक्रामक व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं, ने एक नई मर्सिडीज-बेंज जीएलएस लग्जरी एसयूवी खरीदी है। 1.29 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत की कार ने पूर्व भारतीय क्रिकेट को सूर्यकुमार यादव और मनीष पॉल, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी जैसे अभिनेताओं और अन्य लोगों के समान लीग में ला दिया है, जिनके गैरेज में एसयूवी है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कोलकाता में अपने घर पर कार की डिलीवरी ली। उनके गैराज में शामिल होने की खबर को तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया गया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की गई तस्वीरों में अभिनेता को चाबियां लेते हुए दिखाया गया है। बाद में, नई SUV को उनकी पत्नी ने कोलकाता में अपने घर पर रिसीव किया।

मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 400डी एक प्रभावशाली व्यक्तित्व के साथ आती है, जो एक विशाल व्यक्तित्व के लिए एसयूवी के आकार द्वारा समर्थित है। इसके अलावा, एसयूवी को तीन-बिंदु स्टार प्रतीक चिन्ह मिलता है जिसमें सामने की ओर एलईडी लाइट्स द्वारा पूरक एक विशाल ग्रिल है। यह कार भारत में कई रंगों में उपलब्ध है, जिनमें कैवांसाइट ब्लू, सेलेनाइट ग्रे, हायसिंथ रेड, ओब्सीडियन ब्लैक, मोजावे सिल्वर और पोलर व्हाइट शामिल हैं। तस्वीरों के आधार पर लगता है कि क्रिकेटर ने ओब्सीडियन ब्लैक पेंट स्कीम को चुना है।

जर्मन ऑटोमेकर द्वारा निर्मित सौरव गांगुली की नई लक्ज़री एसयूवी सुविधाओं से भरी हुई है। यह शानदार है और एक बड़े पैनोरमिक सनरूफ, 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, 13-स्पीकर सिस्टम के साथ-साथ 9-चैनल एम्पलीफायर के साथ आता है। इसके अलावा, यह ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए MBUX यूनिट का उपयोग करता है।

पूर्व-बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली की भारी एसयूवी 3.0-लीटर इनलाइन-छह सिलेंडर डीजल इंजन द्वारा संचालित है। इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, जो 326 bhp की पावर और 700 Nm का पीक टॉर्क देता है।

सौरव गांगुली को अक्सर Honda City ZX और Mercedes-Benz C-Class जैसी कारों को चलाते हुए देखा जाता है। इसके साथ ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर के पास Ford Endeavour और Mercedes-Benz CLK जैसी गाड़ियां भी हैं।

Tags:    

Similar News