पश्चिम बंगाल में 'जय श्री राम' की टीआरपी हुई कम - 'मां काली' की बढ़ी टीआरपी : टीएमसी

भाजपा और टीएमसी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर थमने का नाम नही ले रहा है।

Update: 2019-06-05 05:35 GMT

पश्चिम बंगाल । पश्चिम बंगाल में जय श्री राम का नाम का नारा थमने का नाम नही रहा है। हर कोई इस नाम पर राजनीतिक गलियारें से हवा देने में लगे है। लोकसभा चुनाव के दौरान से ही भाजपा और टीएमसी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर थमने का नाम नही ले रहा है। कोलकाता के टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी कहते हैं, "लोगों ने मुझे बताया कि दिलीप घोष ने जय श्री राम के साथ जय माँ काली के नारे लगाने को कहा है। मैंने उनसे कहा, ममता बनर्जी वहां थीं इसलिए अचानक राम की टीआरपी कम हो गई और मां काली की टीआरपी बढ़ रही है। "

आपको बतादें कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने से कहा था ''हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है जिन पर 'जय श्रीराम लिखा होगा।" जिससे ममता बनर्जी तब नाराज हो गई थीं

भाजपा के जय श्री राम नारे को लेकर पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पलटवार करते हुए मंगलवार यानि 5 जून को दम दम के स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी को 10000 पोस्टकार्ड भेजे, उन पर वंदे मातरम, जय हिंद और जय बंगला लिखने के बाद। दक्षिण दम दम नगर पालिका के चेयरमैन डी। बनर्जी कहते हैं, "हम लोगों के दिमाग में क्या है दिखाना चाहते हैं। हम उनके वाहन से पहले जाना और चिल्लाना नहीं चाहते" ।



Tags:    

Similar News