ज्योतिष

31 अक्टूबर को वृषभ, मिथुन समेत इन तीन राशियों का बढ़ेगा खर्च, जानिए बाकी राशियों का हाल

Sonali kesarwani
30 Oct 2023 4:32 PM GMT
31 अक्टूबर को वृषभ, मिथुन समेत इन तीन राशियों का बढ़ेगा खर्च, जानिए बाकी राशियों का हाल
x
मंगलवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास है, इन्हें धन लाभ, नौकरी में तरक्की मिलेगी तो कुछ के लिए बेहद मुश्किल समय। आज का राशिफल में राशि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका भाग्य, कहां होगा फायदा कहां नुकसान।

मेष राशि

दिन की शुरुआत नए संकल्पों के साथ होगी। लाभदायी योजना में पूंजी निवेश करेंगे। सोच-समझकर वादा करें, वाणी पर नियंत्रण रखें। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। उच्च अध्ययन के लिए विदेश जाना पड़ेगा।

वृषभ राशि

जीवन साथी के साथ लंबे समय के यात्रा होगी। युवाओं को लक्ष्य प्राप्ति के लिए संघर्ष करना पड़ेगा, नए संपर्क भाग्योदय में सहायक रहेंगे। मित्रों के सहयोग से काम बनते चले जाएंगे, खर्च बढ़ेगा ।

मिथुन राशि

समय अनुकूलता का आभास कराएगा। राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। टकराव की स्थिति आपके लिए हितकर नहीं होगी। उपहार और सम्मान मिलेगा। यात्रा में अपने सामान के प्रति सचेत रहें, चोरी या खोने की आशंका है।

कर्क राशि

तरक्की के योग हैं। काम की तारीफ होगी, मांगलिक यात्रा के योग हैं। कारोबारी काम में तेजी आने से प्रसन्नता होगी। अटका धन वसूलने के लिए किसी की मदद लेनी पड़ेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह राशि

कार्यों में गति आएगी, अटके काम पूरें होंगे। बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी, युवाओं को अध्ययन के लिए विदेश जाना पड़ेगा। भावनात्मक संबंध रिश्तों में बदल सकतें हैं। यात्रा सम्भव है।

कन्या राशि

अपने क्रोध पर काबू रखें। रूखे व्यवहार से अपनों को नाराज कर लेंगे, मन की बात कहने से दुविधा दूर होगी। संबंध सुधारने की पहल करेंगे, परिणय चर्चाओं में युवाओं को सफलता मिलने से खुशी होगी। जरूरतमंदों की मदद करके खुश होंगे।

तुला राशि

कार्यस्थल पर आशानुरूप माहौल मिलेगा। संतान सुख संभव है। शुभ समाचार मिलेगा, लाभप्रद सौदा हाथ में आएगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

वृश्चिक राशि

समय का लाभ लेना सीखें, आपके भोलेपन का सभी लाभ लेंगे। अधिकारियों से आश्वासन मिलेगा, आकस्मिक घटनाएं परेशान करेंगी। बढ़ता खर्च पूरा करने के लिए नया काम हाथ में लेंगे, दाम्पत्य सुख मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु राशि

कोई बड़ा आर्थिक लाभ होगा। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं। कारोबार में सफलता मिलेगी, लेखन और कला से जुड़े लोगों को सम्मान मिलेगा। वादा पूरा करने से प्रसन्नता मिलेगी। धार्मिक कार्यक्रमों रुचि बढ़ेगी।

मकर राशि

सकारात्मक सोच आप को आगे बढ़ने में मदद दिलाएगी। मन से काम किया तो इच्छित लक्ष्य हासिल कर लेंगे। खामोशी के बजाय अपनी बात रखें, गलतफहमी दूर होगी। नौकरी में बेहतर विकल्प मिलेंगे। स्वास्थ्य में ताजगी रहेगी। परिणय चर्चा में सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी।

कुंभ राशि

कार्यस्तथल पर माहौल गरमा सकता है। सबको साथ लेकर चलने में ही भलाई है। कारोबारी यात्रा होगी, वक्त पर मदद मिलने से काम पूरा होगा। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी।

मीन राशि

आप सोचते हैं एक दिन जिंदगी में कोई चमत्कार होगा और आप मालामाल हो जाएंगे। मेहनत करेंगे तो ही जीवन में सफल होंगे। परिजनों की मदद से घरेलू काम पूरे कर लेंगे। समय अच्छा रहेगा, युवाओं को रोजगार मिलने से प्रसन्नता होगी।

Also Read: सुप्रीम कोर्ट ने माता- पिता का पता लगाने वाली DNA टेस्ट की याचिका को किया खारिज

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story