बिहार

नितीश कुमार बिहार की राजनीति में कर सकते बड़ा बदलाव, कहा- ये बच्चा ही हमारा सबकुछ

Sonali kesarwani
21 Oct 2023 11:23 AM GMT
नितीश कुमार बिहार की राजनीति में कर सकते बड़ा बदलाव, कहा- ये बच्चा ही हमारा सबकुछ
x
भारतीय जनता पार्टी से दोस्ती वाले बयान पर सफाई देते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मीडिया ने उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भाजपा से दोस्ती वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि भाजपा से दोस्ती की कोई बात ही नहीं की थी। उनके बयान का गलत मतलब निकाल लिया गया। नीतीश कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि वे काम याद रखने की बात कर रहे थे, कितना काम हुआ है ये याद रखना, यही हम बोले थे। आगे नीतीश ने मीडिया पर भड़ास निकालते हुए यहां तक कह दिया कि आज तो वे मीडिया से बात कर ले रहे हैं।

मीडिया पर निकाली भड़ास

आगे से मीडिया से बात ही नहीं करेंगे। सब गलत चला रहा है। हम तो मोतिहारी में कह रहे थे कि यहां जो सेंट्रल यूनिवर्सिटी खुला है, उसमें राज्य सरकार का कितना योगदान है। लोगों को इसे भूलना नहीं चाहिये। लेकिन इसके बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी को लेकर उन्होंने जो बयान दिया उसके बाद सियासत गर्मा गई है। सीएम नीतीश ने आज बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कंधे पर हाथ रखकर कहा कि यही बच्चा हम लोग का सबकुछ है।

नीतीश ने क्या इशारा किया

बीजेपी से दोस्ती वाले बयान पर नीतीश ने सफाई दी और कहा कि मीडिया ने उनके बयान का गलत मतलब निकाला। इसके बाद नीतीश ने पत्रकारों के सामने ही अपने बगल में खड़े उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के कंधे पर हाथ रखा और कहा, "ये बच्चा ही हम लोग का सबकुछ है। हम साथ मिलकर अच्छा काम कर रहे हैं।" नीतीश के इस बयान से कयासों का बाजार फिर गर्म हो गया है कि क्या बिहार की राजनीति में फिर कोई उलटफेर होने वाला है जिसकी भनक अभी तक किसी को नहीं लगी है। पिछले साल अगस्त महीने में बीजेपी से अलग हो कर महागठबंधन के साथ सरकार बनाने के बाद पिछले साल नीतीश ने तेजस्वी को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था।

Also Read: ग्रीन टी में ये 3 चीजें मिलकर पीने से खिलेगी त्वचा, होगा चमत्कारी फायदा

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story