दिल्ली

सीएम केजरीवाल ED की रेड के बाद अमानतुल्ला के बचाव में उतरे, पीएम मोदी के ऊपर लगाए गंभीर आरोप

Sonali kesarwani
11 Oct 2023 8:44 AM GMT
सीएम केजरीवाल ED की रेड के बाद अमानतुल्ला के बचाव में उतरे, पीएम मोदी के ऊपर लगाए गंभीर आरोप
x
सीएम केजरीवाल ने अपने विधायक का बचाव करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सीएम केजरीवाल ने अपने विधायक का बचाव करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर मंगलवार को हुई ED ने मनी लॉड्रींग के मामले में छापेमारी की। आप विधायक के घर हुई छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने विधायक के समर्थन में उतर गए है। उन्होंने आज आप विधायक से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए।

हमें खत्म करना चाहते हैं PM मोदी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "आप नेताओं के खिलाफ फर्जी मामला चल रहा है। PM मोदी के चाल और जुबान में अहंकार है। उन्होंने देश का माहौल खराब कर दिया है, उनसे सब कोई डरा हुआ है। प्रधानमंत्री की पूरी कोशिश है कि वह हमें खत्म कर दें, आप को कुचल दिया जाए। 2015 में जैसे ही हमारी सरकार बनी तो शुंगलू कमेटी बनाई, 400 फाइल जांच की गई लेकिन कोई गड़बड़ी नहीं मिली. अब तक जितने भी जजमेंट आए हैं, उसमें हमारे खिलाफ कुछ नहीं।"

आज तक एक पैसे की हेराफेरी नहीं निकली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया का जिक्र करते हुए कहा कि ED ने कोर्ट में उनके खिलाफ जज के मांगने पर सबूत नहीं दिए और इसका मतलब केस झूठा है। मनीष सिसोदिया केस में पिछले हफ्ते की सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट के जज बार-बार पूछ रहे थे कि कोई तो सबूत दो, इनके पास मनीष सिसोदिया के खिलाफ एक भी सबूत नहीं था। इसका मतलब सारे केस झूठे हैं। कल जो अमानतुल्लाह खान के यहां रेड हुई, वह भी आम आदमी पार्टी को खत्म करने की मोदी जी की मुहिम का हिस्सा है। आज तक कहीं एक एक नए पैसे की कहीं हेराफेरी नहीं निकली।'

कैग की रिपोर्ट में घोटाले सामने आए लेकिन रेड नहीं हुई

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि दो दिन पहले जिन लोगों के बारे में कहा था कि उन्होंने 70000 करोड़ का घोटाला किया गया, उन पर सारे केस खत्म कर दिए गए क्योंकि वह इनके साथ आ गए। मोरबी ब्रिज में कोई रेड नहीं हुई। कर्नाटक में कोई रेड नहीं हुई कैग की रिपोर्ट में घोटाले सामने आए लेकिन कोई रेड नहीं हुई। अगर किसी देश के राजा को इतना अहंकार हो तो देश तरक्की कैसा करेगा? आज देश का माहौल बहुत खराब हो चुका है लोग भारत देश छोड़कर दूसरे देशों की नागरिकता ले रहे हैं। उद्योगपति, व्यापारी, आम आदमी और मीडिया सब डरे हुए हैं।

Also Read: शुभमन गिल को लेकर खुशखबरी, चेन्नई से सीधे अहमदाबाद के लिए आज होंगे रवाना

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story