खेलकूद

शुभमन गिल को लेकर खुशखबरी, चेन्नई से सीधे अहमदाबाद के लिए आज होंगे रवाना

Sonali kesarwani
11 Oct 2023 7:53 AM GMT
शुभमन गिल को लेकर खुशखबरी, चेन्नई से सीधे अहमदाबाद के लिए आज होंगे रवाना
x
शुभमन गिल को लेकर बड़ी खुशखबरी। भारत के ये स्टार ओपनर पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबला खेल सकता है। बताया जा रहा है कि शुभमन गिल आज 11 अक्‍टूबर चेन्नई से सीधे अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगे। जहां 14 अक्‍टूबर को भारत बनाम पाकिस्‍तान का मुकाबला खेला जाएगा।

शुभमन गिल को लेकर अच्‍छी खबर आ रही है। भारत के ये स्टार ओपनर पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबला खेल सकता है। बताया जा रहा है कि शुभमन गिल आज चेन्नई से सीधे अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगे। हालांकि बीसीसीआई मेडिकल टीम की निगरानी में वह रिकवरी जारी रखेंगे। डेंगू के कारण वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल सके थे, वहीं अफगानिस्‍तान के खिलाफ भी वह आज नहीं खेलेंगे। अब गिल सीधे अहमदाबाद में टीम इंडिया से जुड़ेंगे। जहां भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्‍टूबर को महामुकाबला खेला जाएगा। बीसीसीआई की ओर शुभमन गिल को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिल आज 11 अक्‍टूबर को सीधे अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे। बीसीसीआई मेडिकल टीम की निगरानी में वह रिकवरी जारी रखेंगे। गिल के पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलने का संभावना बनी हुई है।

विक्रम राठौर ने दी थी ये जानकारी

बता दें कि मंगलवार को भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने बताया था कि शुभमन गिल बीमारी से ठीक हो रहे हैं। फिलहाल वह अस्पताल से चेन्नई के होटल में वापस आ चुके हैं। राठौर ने बताया था कि गिल को एहतियातन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। शुभमन गिल इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 20 पारियों में 1230 रन बनाए हैं। उनका औसत 72.35 और स्ट्राइक रेट 105.03 का रहा है। अहमदाबाद में भी गिल का रिकॉर्ड शानदार है। ऐसे में उनका टीम में लौटना भारत के लिए बेहद सुखद पहलू होगा।

Also Read: NIA ने वाहिद शेख के घर मारा छापा, मुंबई लोकल ट्रेन ब्लास्ट में था शामिल

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story