दिल्ली

IAS के बेटे ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, आत्महत्या करने से परिवार हैरान

Shiv Kumar Mishra
26 Dec 2021 8:20 AM GMT
IAS के बेटे ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, आत्महत्या करने से परिवार हैरान
x

नई दिल्ली: दिल्ली सीडब्ल्यूजी गांव (CWG village) निवासी 15 साल के लड़के ने इमारत की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. लड़के ने जिस वक्त ये खौफनाक कदम उठाया, उसके माता-पिता मयूर विहार बाजार में थे और लड़का घर पर अकेला था.

हादसे के बाद आनन-फानन में पड़ोसियों द्वारा उसे मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया. ये घटना शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है. क्राइम टीम और एफएसएल टीम ने मौके का मुआयना किया है. अभी तक किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है और आगे की जांच जारी है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बच्चा मानसिक रूप से परेशान था. जिसका बीते सितंबर से ही इलाज चल रहा था.

गौरतलब है कि इन दिनों कई छोटे बड़े कारणों से युवाओं द्वारा इस तरह के कदम उठाने की वारदातें सामने आ रही हैं. हाल ही में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की के कथित रूप से खुदकुशी का मामला सामने आया था. ये मामला चेन्नई के बाहरी इलाके का था.

इस लड़की का सुसाइड नोट बेहद भावुक करने वाला था. सुसाइड नोट में उसने लिखा था- 'न तो शिक्षकों पर भरोसा करो और न ही रिश्तेदारों पर...लड़कियों के लिए बस अब मां की कोख और कब्र ही सुरक्षित रह गई है'. 'Stop Sexual Harrasment' इन शब्दों के साथ इस नोट की शुरूआत होती है. लड़की ने पत्र में लिखा था कि अब और बर्दाश्त वो नहीं कर सकती है.


Next Story