दिल्ली

कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया नीचेश्वर, जानते हो क्यों?

Shiv Kumar Mishra
1 April 2020 2:29 AM GMT
कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया नीचेश्वर, जानते हो क्यों?
x
कुमार विश्वास बोले विदेश जाने वाले लोग वायरस लाए और परेशानी उनके लिए खड़ी हो गई जिन्हें रोज कुआं खोदना है, रोज पानी पीना है

देश में इस समय कोरोना वायरस से हर आदमी भयभीत है. लोग पल पल पर इस महामारी की जानकारी ले रहा ताकि उसे हर समय की अपडेट मिले कि अब कोरोना कौन से जगह बढ़ रहा है. लेकिन जब उसे भारत की जानकारी मिलती है तब फिलहाल उसे सुकून है.

इस भयभीत दौर में जनता को पीएम और देश के जाने माने कवि ही हिम्मत और हौसलाअफजाई करते है. जिससे बड़ी से बड़ी विपत्ति भी टल जाती है. कुमार विश्वास ने कहा कि विदेश जाने वाले लोग वायरस लाए और परेशानी उनके लिए खड़ी हो गई जिन्हें रोज कुआं खोदना है, रोज पानी पीना है

डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि सोचता था कि इतने पराक्रमी-पुरुषार्थी और देशभक्त बच्चों की भारत माँ कैसे 1000 साल ग़ुलाम रही. आज देखकर समझ आता है. देश मरता हो मर जाए पर कुछ नीचों का मज़हबी-तुष्टिकरण वाला वोट जुगाड़ू एजेंडा बचना चाहिए. शायद हम डिजर्व भी करते है जो ऐसे लंपटों को पहचानने के बाद भी चुनते हैं.

कुमार विश्वास ने कहा कि हज़ारों करोड़ों के विज्ञापन देकर मीडिया को चुप करा लोगे नीचेश्वर,दिन में चार बार प्रेस कॉन्फ़्रेंस और सौ बार पैसे देकर एड के बहाने चेहरा भी दिखा लोगो पर ईश्वर कभी तो तुम्हारे इन बेहिसाब पापों का हिसाब करेगा. भारत के अखंडित तप का पुण्यफल दे ईश्वर. हमारे गाँवों-ग़रीबों को बचा.

Next Story