मनोरंजन

शाहरुख़ खान की ‘जवान’ ने रिलीज के 4 दिन बाद भी तोड़े सारे रिकार्ड्स, बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

Sonali kesarwani
11 Sep 2023 6:49 AM GMT
शाहरुख़ खान की ‘जवान’ ने रिलीज के 4 दिन बाद भी तोड़े सारे रिकार्ड्स, बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम
x

शाहरुख़ खान की ‘जवान’ ने रिलीज के 4 दिन बाद भी तोड़े सारे रिकार्ड्स

शाहरुख की जवान का हर तरफ जोर चल रहा है। आंधी की तरह ये फिल्म थिएटर्स में आई और तूफान की तरह डटी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर अब तक ये फिल्म कईं रिकॉर्ड्स ब्रेक कर चुकी है।

शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. फिल्म जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। पहले रविवार को शाहरुख की फिल्म देखने वालों की सबसे ज्यादा भीड़ देखी गई है। देश भर में शाहरुख की जवान को प्यार मिल रहा है। पूर्व से पश्चिम, उत्तर से लेकर दक्षिण तक शाहरुख की फिल्म नोट छाप रही है। ऐसे में एक के बाद एक जवान ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। महज तीन दिन के अंदर मोटे बजट से बनी शाहरुख की फिल्म ने अपनी लागत को पार कर डाला। यहीं से अंदाजा लगाइए कि बॉक्स ऑफिस पर तो कलेक्शन की बाढ़ आ गई होगी। 300 करोड़ के बजट से बनी जवान ने तीसरे दिन ही अपनी लागत बटोर ली थी। दुनिया भर में फिल्म 470 करोड़ की कमाई कर चुकी है। भारत में ग्रॉस कलेक्शन रहा था 247.50 करोड़ रुपए।

चार दिनों में 470 करोड़ का कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ रुपए लपेट डाले थे। दूसरा रिकॉर्ड-फर्स्ट 3 डेज में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है जवान। इससे पहले पठान के नाम ये रिकॉर्ड था. माने शाहरुख ने अपनी ही रिकॉर्ड तोड़ डाला पहले तीन दिनों में जवान ने कमाए-206 करोड़, वहीं पठान ने कमाए थे-166.5 करोड़ रुपए। तीसरा रिकॉर्ड- शाहरुख की जवान साउथ में पहले तीन दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। चौथा रिकॉर्ड- वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में भी शाहरुख की जवान ने सबको पीछे छोड़ दिया है। तीन दिनों में फिल्म ने 375 करोड़ रुपए कमा डाले। बताते चलें, Jawan वर्ल्ड वाइड चार दिनों में 470 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

Also Read: भगवान ‘शिव’ के किरदार में दिखेंगे प्रभास, नई फिल्म 'कनप्पा' में नूपुर सेनन संग आएंगे नजर

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story