गुजरात

पराग देसाई वाघ बकरी चाय कंपनी के मालिक का निधन, आवारा कुत्तों के काटने से हुई मौत

Sonali kesarwani
23 Oct 2023 8:57 AM GMT
पराग देसाई वाघ बकरी चाय कंपनी के मालिक का निधन, आवारा कुत्तों के काटने से हुई मौत
x
वाघ बकरी चाय समूह के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई का रविवार देर शाम अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। खबरों के मुताबिक, 49 वर्षीय देसाई पर उनके घर के बाहर मौजूद आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था।

अहमदाबाद मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 15 अक्टूबर की सुबह इस्कॉन अंबली रोड के पास सुबह की सैर के दौरान वह कुत्तों को भगाने की कोशिश कर रहे थे, तभी उसने देसाई पर हमला कर दिया। कुत्ते के इस हमले से वह गिर पड़े जिसके बाद उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। उनके घर के बाहर मौजूद गार्ड ने तुरंत ही परिवारवालों को इसकी खबर दी, जो उन्हें पास के ही एक अस्पताल लेकर गए। हालांकि एक दिन भर्ती रखने के बाद उन्हें सिर के ऑपरेशन के लिए जायडस अस्पताल भेजा गया। हालांकि वहां इलाज के दौरान ही ब्रेन हैमरेज से उनकी मौत हो गई।

चाय कंपनी ने पोस्ट के जरिए दी सूचना

वाघ बकरी चाय समूह ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ‘गहरे दुख के साथ, हमें अपने प्रिय पराग देसाई के दुखद निधन की सूचना देते हुए दुख हो रहा है।’ देसाई वाघ बकरी चाय समूह के प्रबंध निदेशक रसेश देसाई के पुत्र थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी विदिशा और बेटी परीशा हैं।

न्यूयार्क में हुई थी पढ़ाई

देसाई ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड यूनिवर्सिटी से एमबीए किया था और वह प्रीमियम चाय समूह की चौथी पीढ़ी के उद्यमी थे। समूह के बिक्री, विपणन और निर्यात प्रभाग का नेतृत्व करने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के अलावा, देसाई एक उत्साही चाय टेस्टर और मूल्यांकनकर्ता भी थे। उन्हें यात्रा और वन्यजीवन में गहरी रुचि थी और उन्होंने उदारतापूर्वक स्थिरता वाली परियोजनाओं के लिए अपना समय दिया। पराग देसाई के पिता रसेस देसाई हैं, जो फिलहाल वाघ बकरी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

Also Read: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का गाना 'लेके प्रभु का नाम' हुआ रिलीज, जानिये कब होगी मोवी रिलीज

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story