लाइफ स्टाइल

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का गाना 'लेके प्रभु का नाम' हुआ रिलीज, जानिये कब होगी मोवी रिलीज

Sonali kesarwani
23 Oct 2023 8:48 AM GMT
सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का गाना लेके प्रभु का नाम हुआ रिलीज, जानिये कब होगी मोवी रिलीज
x

टाइगर 3 का गाना 'लेके प्रभु का नाम' जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वह आज 22 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है गाने को फेमस सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है, इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री देखने लायक है। हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था टीजर को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब सलमान खान के फैंस से उनकी टाइगर 3 की रिलीज का इंतजार कर पाना मुश्किल हो रहा है।

टाइगर 3 के गाने को तुर्की में शूट किया गया

बता दें, टाइगर 3 यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है और आज रामनवमी के मौके पर यशराज फिल्म्स अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ से पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम' को रिलीज कर दिया है। यह गाना ‘एक था टाइगर’ के ‘माशाल्लाह’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के ‘स्वैग से स्वागत’ जैसे डांस नंबर्स जैसा है। इसे कैप्पाडोसिया, तुर्की में शूट किया गया है। सॉन्ग में सलमान खान और कैटरीना कैफ का रोमांस भी साफ नजर आ रहा है।

Also Read: नितीश कुमार बिहार की राजनीति में कर सकते बड़ा बदलाव, कहा- ये बच्चा ही हमारा सबकुछ

इमरान हाशमी होंगे विलेन

इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। सलमान खान ने अरिजीत सिंह के साथ अपना 9 साल पुराना झगड़ा खत्म कर उनके साथ काम किया है। बता दें, टाइगर 3 एक वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है सलमान खान और कैटरीना फैक के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी विलने के किरदार में दिखेंगे। ये फिल्म 12 नवंबर यानी दीवाली को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Also Read: इजरायल-हमास की लड़ाई ले रहा तीसरे विश्व युद्ध का रूप, चीन रच रहा एक अनोखी साजिश

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story