जम्मू कश्मीर

अनंतनाग में एक और जवान शहीद, तीन दिन से लगातार चल रही है आतंकी मुठभेड़

Sonali kesarwani
15 Sep 2023 7:53 AM GMT
अनंतनाग में एक और जवान शहीद, तीन दिन से लगातार चल रही है आतंकी मुठभेड़
x

अनंतनाग में एक और जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में चल रही मुठभेड़ स्थल से एक दु:खद खबर आ रही है। तीन दिन से चल रही आतंकी मुठभेड़ में देर रात एक और जवान शहीद हो गया।

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में चल रही मुठभेड़ स्थल से एक दु:खद खबर आ रही है। तीन दिन से चल रही आतंकी मुठभेड़ में देर रात एक और जवान शहीद हो गया। यह जवान गुरुवार को घायल हो गया था। इसके साथ ही इस आपरेशन में चार शहीद हो गए हैं और करीब पांच सैन्यकर्मी घायल बताए जा रहे हैं। इस मुठभेड़ में स्थानीय आतंकी उजैर खान समेत दो पाकिस्तानी आतंकी शामिल बताए जा रहे हैं। उजैर खान अनंतनाग का अंतिम सक्रिय आतंकी है। इस साल भारतीय सेना ने सबसे अधिक पाकिस्तानी आतंकी मारे हैं। इस मुठभेड़ में राष्ट्रीय राइफल 19 के कमांडिंग आफिसर कर्नल मनप्रीत सिंह, बटालियन कमांडिंग मेजर आशीष धोनैक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP हुमायूं भट शहीद हो गए थे।

आतंकियों को मारने का अभियान चलाया गया है

भारतीय सेना ने पूरे इलाके को घेर रखा है। आतंकियों को मार गिराने का अभियान तेज कर दिया गया है। चार किलोमीटर के इलाके को पूरी तरह से सीज कर दिया गया है। इस आपरेशन में 500 से अधिक सैन्यकर्मी लगाए गए हैं। अनंतनाग में चल रही मुठभेड़ में तीन आतंकियों के शामिल होने की आंशका है। एक आतंकी उजैर खान यहां का स्थानीय आतंकी है जब कि दो आतंकी पाकिस्तानी बताए जा रहे हैं। भारतीय सेना से मिल रही जानकारी के अनुसार आतंकी अभी एक करीब 700 मीटर की उंचाई वाली पहाड़ी पर बैठे हुए हैं। यहीं से फायरिंग कर रहे हैं।

Also Read: विक्की कौशल को मिली करियर की सबसे बड़ी फिल्म, रश्मिका मंदाना संग ‘छावा’ में आएंगे नजर

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story