लाइफ स्टाइल

विराट कोहली के लिए 27 साल की एक्ट्रेस ने किया प्यार का इजहार, टी-शर्ट पर लिखा नाम

Sonali kesarwani
24 Oct 2023 6:50 AM GMT
विराट कोहली के लिए 27 साल की एक्ट्रेस ने किया प्यार का इजहार, टी-शर्ट पर लिखा नाम
x
अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली इन दिनों न सिर्फ वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन के जरिये सब के दिलो को जीत रहे है बल्कि अपनी सादगी और मासूमियत की वजह से भी काफी लड़कियों के दिलों पर राज करते है। क्योकि अभी हाल ही में के एक्ट्रेस ने विराट कोहली के लिए प्यार का इजहार किया है।

अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली इन दिनों न सिर्फ वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन के जरिये सब के दिलो को जीत रहे है बल्कि अपनी सादगी और मासूमियत की वजह से भी काफी लड़कियों के दिलों पर राज करते है। क्योकि अभी हाल ही में के एक्ट्रेस ने विराट कोहली के लिए प्यार का इजहार किया है। इन दिनों विराट कोहली का विराट मैच देखने को मिल रहा है 22 अक्टूबर को विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार 95 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई है उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है ऐसे में एक मशहूर एक्ट्रेस ने भी विराट की फोटो शेयर कर उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया है उन्होंने अपनी एक टी-शर्ट की भी फोटो शेयर की है और विराट को बेस्ट बताया है।

विराट कोहली पर आया 27 साल की एक्ट्रेस का दिल

22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप का मैच था, इस दौरान विराट कोहली के बल्ले से रनों की बारिश-सी होने लगी। विराट 95 रन बनाकर बेशक आउट हो गए है पर उनके लिए उनके फैंस का प्यार और बढ़ गया। हर कोई उनकी तारीफ करने लगा। हालांकि, साउथ की एक अभिनेत्री भी ऐसी है, जिनका दिल विराट के लिए धड़कता है और उन्हें ये बताने में कोई दिक्कत भी नहीं है आईये जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने ट्विट कर किया खुलासा

हम यहां बात कर रहे हैं साउथ की एक्ट्रेस वर्षा बोलम्मा (Varsha Bollamma) की, उन्होंने विराट के लिए एक ट्विट किया था उसके जरिए उन्होंने अपने दिल की बात विराट को बताई थी। उन्होंने लिखा था मेरा क्रश विराट कोहली है और वो उन्हें बेहद पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि फिल्म बिगिल (Bigil) में उन्होंने जो जर्सी पहनी थी उस पर 18 नंबर का लिखा होना विराट के लिए उनका प्यार दिखाने का तरीका था, बता दें, फैंस को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का बेहद शानदार कलेक्शन किया था फिल्म का कुल बजट ही 180 करोड़ था।

Also Read: दिल्ली में AQI 300 के पार! एक्शन में आई केजरीवाल सरकार, कहा- दशहरे पर पटाखों पर होगा प्रतिबन्ध

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story