लाइफ स्टाइल

ठंड में सेक्स करने के 4 रोमांचक तरीके

ठंड में सेक्स करने के 4 रोमांचक तरीके
x
सेक्स, रोमांस,

सेक्स जीवन का अभिन्न अंग है। वास्तव में, यह जीवन को पुन: उत्पन्न करने और अपने वंश को आगे बढ़ाने की कुंजी है। ठंड के मौसम में लोग सेक्स का खूब आनंद लेते हैं। लेकिन जब ये ठंड काफी ज्यादा बढ़ जाती है तो लोग सेक्स को उतनी अहमियत नहीं देते हैं। लेकिन ठंड में सेक्स करना आपको सेहत के लिए तो अच्छा है ही, लेकिन साथ ही ठंड में सेक्स करना आपके लिए एक शानदार अनुभव हो सकता है। एक कंबल के नीचे सेक्स करना हमेशा ही एक शानदार अनुभव हो सकता है।

हालांकि, कई बार ठंड में अपने शरीर को सेक्स के लिए गर्म करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। इसके लिए आप कई प्रयास करते होंगे, जिसमे कई बार आपको सफलता मिलती होगी तो कई बार आप इसमें सफल नहीं हो पाए होंगे। ठंड का मौसम होता ही ऐसा है, जिसमें शरीर को गर्म रख पाना किसी चुनौती से कम कहीं है।

तेल का करें उपयोग

गर्म करने वाले तेल शरीर के लिए बेहतर हो सकते हैं, यह ठंड होने पर एक सुखद अनुभूति पैदा करते हैं, और इनमें से अद्भुत सुगंध आती है। आप अपने पार्टनर की इसी तेल से मालिश करें। मालिश करना सर्दियों में काफी ज्यादा बेहतर हो सकता है। यह बहुत सेक्सी भी है और रोमांचक भी है। जब आपकी पार्टनर आपकी मालिश करेगी या आप उनकी मालिश करेंगे, तो उन्हें बहुत अच्छा एहसास होगा। ये मालिश आपको सेक्स की ओर भी ले जाएगी। ये तेल मालिश अक्सर त्वचा पर झुनझुनी और सनसनी पैदा करती है, जो हमेशा एक अच्छा स्पर्श होता है। सावधान रहें कि आप इनका उपयोग कहां करते हैं। यदि आप स्नेहक (लुब्रिकेशन) के रूप में तेलों के साथ प्रयोग करना चाहते हैं, तो कुछ ऐसे खरीदना सुनिश्चित करें जो उस उद्देश्य के लिए डिज़ाइन किए गए हों और जिससे जलन या संक्रमण न हो।

स्पूनिंग पोजीशन में करें सेक्स

सर्दियों के दौरान स्पूनिंग से बेहतर कुछ सेक्स पोजीशन नहीं हैं, जो आपको गर्म रखने में मदद कर सकती है। यह सेक्स पोजीशन काफी शानदार है। इस पोजीशन में सेक्स करने पर आप अपनी पार्टनर के बेहद करीब रह पाएंगे और उनके शरीर को पूरी तरह महसूस कर पाएंगे। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आपको अपनी पार्टनर के पीछे लेटना है। आपको अपने एक कंधे के बल लेटना है। ऐसे में पुरुष पीछे से महिला में प्रवेश कर सकता है। यह सेक्स पोजीशन आपको पूरी तरह गर्म कर देगी और इस दौरान आप अपनी पार्टनर से बातचीत भी कर सकते हैं। आपको यहां सेक्सी बातें करनी होंगी जिससे आपकी पार्टनर को अच्छा महसूस हो।

ओरल सेक्स से पहले गर्मागर्म चाय पिएं

पार्टनर को ओरल सेक्स देने के लिए यहां एक मजेदार ट्रिक है। एक कप चाय बनाकर पिएं। वह सोचेगा कि आप सोफे पर एक आरामदायक रात बिताने की तैयारी कर रही हैं। दरअसल, आप एक पेय लेंगी, इसे अपने मुंह के चारों ओर घुमाएंगी, और फिर अपने साथी को अपने जीवन का सबसे अच्छा ओरल सेक्स देंगी। गर्म भावना पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए बहुत अच्छी है। यह आपके सेक्स को सर्द रात में जल्दी गर्म कर सकता है।

बेहतर संभोग के लिए मोज़े पहनें

सर्दियों के दौरान गर्म मोज़े या जांघ तक ऊंचे मोज़े पहनने पर ज़ोर दिया जाना चाहिए। ऐसा कुछ भी जो आपके पैरों को गर्म रखे। क्यों? इसके लिए वास्तव में एक वैज्ञानिक व्याख्या है। यह वैज्ञानिक रूप से सिद्ध है कि जब एक महिला के पैर गर्म होते हैं, तो उसके पास प्यार करने के दौरान चरमोत्कर्ष तक पहुंचने की बेहतर संभावना होती है। ठंड के महीनों में यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। ठंड के महीनों में हम अक्सर गर्म स्टॉकिंग्स निकालते हैं। यह गर्म तो होती ही हैं, लेकिन यह सर्दियों के सेक्स में आपको मदद भी कर सकती हैं।

Next Story