लाइफ स्टाइल

बिग बॉस 17 मन्नारा है सबसे महँगी कंटेस्टेंट, अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी को भी छोड़ा पीछे

Sonali kesarwani
21 Oct 2023 9:30 AM GMT
बिग बॉस 17 मन्नारा है सबसे महँगी कंटेस्टेंट, अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी को भी छोड़ा पीछे
x
बिग बॉस-17 में प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन और एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा को सबसे ज्यादा ज्यादा फीस मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मन्नारा को पर वीक 15 लाख रुपए मिल रहे हैं।

इससे पहले कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 12 लाख रुपए चार्ज करते हुए शो की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं, लेकिन अब खबरों की मानें तो मन्नारा ने फीस के मामले में बाजी मार ली है। बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ हिस्सा लिया है। इसके अलावा मुनव्वर फारूकी, ऐश्वर्या शर्मा, अनुराग डोभाल, नील भट्‌ट, जिग्ना वोरा, फिरोज खान, ईशा मालवीय, सना रईस खान, सोनिया बंसल, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत माशेट्‌टी, नाविद सोले और सनी आर्या जैसे नाम शामिल हैं।

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्‌ट

टीवी एक्टर नील भट्ट ने भी बिग बॉस 17 में पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ शो में हिस्सा लिया है। शो में नील को काफी पसंद भी किया जा रहा है। एक्टर को शो में हर हफ्ते के लिए करीब 7 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। जबकि ऐश्वर्या शर्मा हर वीक के लिए 12 लाख रूपए चार्ज कर रही हैं। ऐश्वर्या को वेब सीरीज 'माधुरी टॉकीज' और टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार' में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।

Also Read: बीजेपी एमपी ने महुआ मोइत्रा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- जब भारत में थीं, तो उनकी लोकसभा आईडी दुबई से कैसे लॉगिन हुई

मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो के लिए 7 से 8 लाख रुपए पर वीक ले रहे हैं। 'बिग बॉस' से पहले मुनव्वर कंगना रनोट का शो 'लॉकअप' का हिस्सा भी बने थे, जिसके वे विजेता भी बने थे। इसके अलावा शो में शामिल एक्स क्राइम रिपोर्टर जिगना वोरा को भी हर हफ्ते के लिए 7 लाख रूपए दिए जा रहे हैं। वहीं उड़ारियां फेम एक्टर अभिषेक कुमार हर हफ्ते के लिए 5 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं। अभिषेक को सीरीज बेकाबू में भी देखा गया था। वे बिग बॉस के घर में अपने लगातार झगड़ों को लेकर चर्चा में हैं।

Also Read: महाभारत पर फिल्म बनाने जा रहे है विवेक अग्निहोत्री, एस एल भैरप्पा की किताब 'पर्व' पर आधारित होगी कहानी

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story