लाइफ स्टाइल

जानें कैसे, लड़की भी कर सकती है लड़के का वर्जिनिटी टेस्ट

सुजीत गुप्ता
9 Aug 2021 10:39 AM GMT
जानें कैसे, लड़की भी कर सकती है लड़के का वर्जिनिटी टेस्ट
x
अगर आप किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं और वह आपको छूने में संकोच करता है या सेक्स करने के बारे में

लड़कियों की वर्जिनिटी पर अक्सर सवाल उठाए जाते हैं। जबकि लैंगिक समानता के युग में ऐसा कोई सवाल होना ही नहीं चाहिए। लेकिन सेक्स और वर्जिनिटी को लेकर सभी की अपनी-अपनी पसंद होती है। अगर आप भी जानना चाहती हैं कि लड़का वर्जिन है या नहीं तो आप इन आसान तरीकों से उसकी वर्जिनिटी की जांच कर सकती हैं।


अगर आप किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं और वह आपको छूने में संकोच करता है या सेक्स करने के बारे में सोचता है लेकिन सेक्स का पहल नहीं करता है, तो इसका मतलब है कि लड़का वर्जिन है और लड़के का वर्जिनिटी टेस्ट पास हो गया है। वास्तव में, जिन लड़कों ने कौमार्य खो दिया होता है, वे जानते हैं कि लड़की को सेक्स के लिए कैसे तैयार किया जाए, और ऐसे लड़के कभी-कभी बिना एक शब्द कहे लड़की को सेक्स के लिए तैयार कर लेते हैं।


जिस तरह एक लड़की पहली बार अपनी वर्जिनिटी समय नर्वस होती है, ठीक वैसे ही कुंवारा लड़का किसी लड़की के साथ बिस्तर पर होता है तो वह भी नर्वस होता है। वास्तव में वर्जिन लड़का समझ नहीं पाता है कि उसे सेक्स कहां से शुरू करना चाहिए और पहले क्या करना चाहिए। वह अपने साथी की मदद के बिना कुछ भी करने में असमर्थ है और अधिक नर्वस दिखाई देता है। जब वह लिंग को योनि में घुसाने की कोशिश करता है और असफल हो जाता है, तो उसे पसीना आता है और वह बहुत घबरा जाता है और भयभीत हो जाता है। ऐसे लड़के वास्तव में वर्जिन होते हैं।


सेक्स को चरम पर ले जाने के लिए फोरप्ले को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। फोरप्ले करने से ना सिर्फ लड़के को मजा आता है बल्कि लड़की को भी सेक्स का बेहतर आनंद मिलता है। लेकिन अगर कोई लड़का वर्जिन है और वह पहली बार सेक्स करने जा रहा है, तो उसे नहीं पता कि फोरप्ले क्या है, कैसे करना है और क्यों करना है। वह बिस्तर पर अपने साथी के साथ सीधा सेक्स करने की कोशिश करता है, वर्जिन लड़का फोरप्ले से सेक्स शुरू नहीं करता है। सेक्स की इस नौसिखिए शैली के साथ, आप आसानी से लड़के का वर्जिनिटी टेस्ट कर सकती हैं और पता लगा सकती हैं कि लड़का अभी भी वर्जिन है।


वर्जिन लड़के आमतौर पर लड़कियों के साथ सेक्स करने से पहले जल्दबाजी में लिंग पर कंडोम नहीं लगा पाते। वे बार-बार कोशिश करते हैं, लेकिन असफल रहते हैं। यह संकेत दे सकता है कि लड़का कुंवारा है और उसने अपना वर्जिनिटी टेस्ट पास कर लिया है। जबकि जिन लड़कों ने पहले सेक्स किया है, वे जानते हैं कि लिंग पर कंडोम को ठीक से कैसे लगाया जाए, उन्हें इस बात का भी अंदाजा है कि सेक्स करते समय कंडोम कब फिसल सकता है और कब नहीं।


लड़कों में, हस्तमैथुन के मुकाबले सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म अधिक तेजी से होता है। इसलिए अगर किसी लड़के को सेक्स करते समय बहुत जल्दी ऑर्गेज्म मिल जाता है, तो इसका मतलब है कि वह वर्जिन है। अध्ययनों में पाया गया है कि एकल और कुंवारे लड़के शादीशुदा और वर्जिनिटी खो चुके लड़कों की तुलना में तेजी से स्खलन करते हैं। जबकि कौमार्य खो चुके लड़के लंबे समय तक सेक्स करते हैं और अंत में ऑर्गेज्म तक पहुँचते हैं।


हां, जननांगों से रक्तस्राव केवल महिलाओं के कौमार्य का संकेत नहीं है, लेकिन इसके आधार पर, पुरुषों के कौमार्य की भी जांच की जाती है। वास्तव में, कुंवारे लड़कों के लिंग का अग्र भाग बहुत कड़ा होता है और संभोग के दौरान यह फूल जाता है। हालांकि हर लड़के के साथ पहली बार में रक्तस्राव होना दुर्लभ है जैसा की लड़कियों के साथ होता है। अगर कोई लड़की लड़के की वर्जिनिटी जानना चाहती है तो वह सेक्स के दौरान इस टेस्ट से पहचान सकती है कि लड़का वर्जिन है या नहीं।

Next Story