लाइफ स्टाइल

लड़कियां इस तरह से करती है हस्तमैथून

सुजीत गुप्ता
28 July 2021 11:57 AM GMT
लड़कियां इस तरह से करती है हस्तमैथून
x

अक्सर आपने सुना होगा की लड़के ही हस्तमैथुन करते है लेकिन क्या आप जानते है की लड़किया भी हस्तमैथुन करती है। हस्थमैथुन इंसानों में समस्या है जो कई बिमारियों का कारण भी है। यह महिलाओ और पुरुषो द्वारा समान तौर से की जाने वाली एक शारीरक क्रिया है। जब वह अकेली होती हैं या फिर उनका पार्टनर उनके साथ नहीं होता तो वो अक्सर हस्थमैथुन का ही सहारा लेती हैं जिससे वो अपनी उत्तेजना को शांत कर सके।

कुछ महिलाओ की आदत में हस्थमैथुन शामिल हो जाता है। ऐसी महिलाए अगर किसी वजह से हस्थमैथुन नहीं कर पाती है तो उन्हें तनाव और चिड़चिड़ापन होने लगता है। हस्थमैथुन करने वाली महिलाओ को हीमेच्‍यूरिया नामक बीमारी हो सकती है। इस बीमारी में महिलाओ की यूरिन से ब्लड आने लगता है।

हस्थमैथुन करने वाली महिलाओ में पीरियड, मासिक धर्म अथवा मेंसुरेशन साइकिल जैसी परेशानियों के साथ ही गुप्‍तांग में सूखापन भी देखा जाता है। हस्थमैथुन में लड़कियां कई चीज़ों का इस्तेमाल करती हैं। अगर नहीं जानते तो अब पता चल जायेगा कि किन किन चीज़ों से आप मास्टरबेशन कर सकते हैं। ये तो आप जानते ही हैं महिलाएं भी पुरुषो की तरह अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए हस्थमैथुन करती है।


कई लोगों को हस्तमैथुन करने से पीरियड्स के दौरान कम दर्द होता है. अगर आपके साथ भी ऐसा है तो हस्तमैथुन आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता है.

लड़की का हस्तमैथून करने का तरीका :

लडकिया खुद को खुश करने के लिए अपने हाथ की बिच वाली उंगली से सहलाती है इसको उंगली करना भी बोलते है | महिलाओ ने ये ध्यान में रखना चाहिए की हस्तमैथून करने से पहले अपने हाथ अछे साबुन से या हैण्ड वोश से धो लेना चाहिए क्यूँ की ऐसा करने से अपने योनी में जलन नहीं होगी और कोई इन्फेक्शन भी नहीं होता है|


लड़किया हस्तमैथून करने के लिए गाजर ,मुली, केला, बनाना ,लम्बा वाला बैंगन ऐसे कई चीजों का इस्तमाल करती है |मगर ऐसा करना आपको मेहेंगा भी पड सकता है, इसीलिए बाजार में वाइब्रेटर डिलडो ऐसी कई चीज़े मौजूद है |


अगर आपको इन सब्जियों का या फलो का इस्तेमाल करना है तो आप उनके ऊपर कॉन्डोम यानिकी कंडोम का इस्तमाल करके में योनी में डाल सकती है| ऐसा करने से आपको किसी लुब्रिकेंट की जरुरत भी नहीं पड़ेगी और आपकी योनी भी साफ़ रहेगी और आपको मजा भी आएगा ,आप डॉटेड कंडोम का इस्तमाल भी कर सकती हो |बाजार में आजकल औरतो का कंडोम भी मिल जाता है . किसी भी मेडिकल में और मेडिकल से खरीदने में शर्माने के जरुरत नहीं है।




Next Story