लाइफ स्टाइल

सेक्स की यह पोजीशन, भूल से भी ना करें ट्राय

सुजीत गुप्ता
15 Aug 2021 11:47 AM GMT
सेक्स की यह पोजीशन, भूल से भी ना करें ट्राय
x

सेक्स करना एक ऐसी इच्छा होती है। जो कभी भी समय देखकर या जगह देखकर नहीं होती है। बल्कि यह तो आपको कभी भी हो सकती है। लेकिन जब भी आप उत्तेजित महसूस करे और आपका पार्टनर इसके लिए तैयार ना हो तो आप इसके जरिए अपनी इच्छा को पूरा कर सकते है। वैसे ज्यादातर लोगों का जब भी मन करता है वह सेक्स कर लेते है। अक्सर यह तो हम सभी जानते है कि सेक्स हर लड़की की जरूरत होती है लेकिन इसमें कुछ बातों का ध्यान भी रखना बहुत जरुरी होता है।


सेक्स के दौरान कपल्स कई तरह के पोजीशन को अपनाते हैं. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन पोजिशंस के बारे में जो बड़ी खतरनाक साबित होती है और आपकी जान तक पर बन आ सकती है. आइए जानते हैं.

1 - बाथरूम सेक्स - कपल्स को भूलकर भी यह सेक्स नहीं करना चाहिए. वैसे तो कहा जाता है कि बाथरूम सेक्स करने में बेहद मजा आता है लेकिन सेक्स के जानकार कहते हैं कि यह सेक्स सबसे खतरनाक होता है. इसे करने वाला अस्पताल तक जा सकता है.

2 - कई बार सेक्स के दौरान औरतें जब ऊपर हों तो पुरुषों को अच्छा लगता है लेकिन इस तरह की पोजीशन दोनों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है.

3 - डॉगी स्टाइल सेक्स - आपको बता दें कि यह सेक्स पोजीशन मर्द के लिए काफी खतरनाक साबित होगी है. जी दरअसल इसमें पुरुष के लिंग पर हद से ज्यादा दबाव पड़ता है जो खतरनाक हो सकता है.

4 - बेक साइड पोजीशन - पुरुष सेक्स के दौरान अधिक उत्तेजित हो जाते हैं और उस समय अगर पुरुष महिला के बेक साइड में हो तो अस्पताल पहुँच सकते हैं.

5 -ओरल सेक्स- सेक्स के जानकार कहते हैं कपल को इसका उपयोग नहीं करना चाहिए. जी दरअसल कई बार इस तरह के केस सामने आए हैं जिनमें महिला साथी के मुंह में चोट लग गई तो पुरुष के प्राइवेट पार्ट का बुरा हाल हो गया.

6 - टेबल और कुर्सी सेक्स - यह भी कई कपल्स करते हैं. कई बार इस दौरान उत्तेजना बढ़ जाती है तो इसमें कोई भी अनहोनी हो सकती है. इस कारण इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.

7 - कई बार सेक्स के दौरान गोद में लेकर सेक्स किया जाता है. इस पोजीशन में दोनों खड़े होते हैं और पुरुष महिला साथी को गोद में ले लेता है. वैसे यह बहुत अधिक नुकसानदायक हो सकती है.

Next Story