लाइफ स्टाइल

सलमान खान और कैटरीना की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली पर होगी रिलीज, रिलीज की है फुल प्लांनिग

Sonali kesarwani
13 Oct 2023 11:35 AM GMT
सलमान खान और कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर होगी रिलीज, रिलीज की है फुल प्लांनिग
x
सलमान खान और कैटरीना की फिल्म 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इसे आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।

सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड मूवी 'टाइगर 3' की रिलीज डेट फाइनली तय हो गई है। फिल्म दिवाली वाले दिन 12 नवंबर 2023 को रिलीज हो रही है। अमूमन बॉलीवुड की फिल्में गुरुवार या शुक्रवार को रिलीज होती है, लेकिन यशराज फिल्म्स ने संडे का फायदा उठाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। वो रिलीज के लिए लीक से हटकर डेट को चुनते हैं, इतिहास गवाह है और अतीत में उन्हें फायदा भी मिला है। इसके अलावा कथित तौर पर आईमैक्स एक्सक्लूसिव डील हुई है। फिल्म में सलमान और कटरीना के साथ इमरान हाशमी भी हैं। ये 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद की अगली किश्त है।

प्लांनिग के साथ होगी रिलीज

जानकारी के मुताबिक, YRF एक अनूठी रिलीज रणनीति तैयार कर रहा है। फिल्म की रिलीज दिवाली वाले दिन है। दिवाली के बाद भी और छुट्टियां हैं, क्योंकि गोवर्धन पूजा होगा। 14 नवंबर को गुजराती न्यू ईयर है। 15 तारीख को भाईदूज मनाया जाएगा। फिल्म की ज्यादा से ज्यादा सक्सेस के लिए यशराज फिल्म्स का लक्ष्य, शुरुआती हफ्ते के दौरान पड़ने वाली छुट्टियां का फायदा उठाना है।

पहले भी मिली है खूब सक्सेस

फिल्म के मेकर्स के पास लीक से हटकर रिलीज डेट का विकल्प चुनने का इतिहास है, जिसका खूब फायदा मिला है। 2016 में उन्होंने ईद से एक दिन पहले सलमान खान और अनुष्का शर्मा स्टारर 'सुल्तान' रिलीज की, जिसने बिना छुट्टी वाले शुरुआती दिन और वीकेंड में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की।

सलमान की 'टाइगर' के रूप में वापसी का इंतजार

इसी तरह शाहरुख खान की 'पठान' को गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज किया गया था, ये मूवी भी जबरदस्त हिट रही। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी थे। 'टाइगर 3' को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड मूवी मानी रही है। इससे सलमान खान की 'टाइगर' के रूप में वापसी हो रही है। साथ ही कटरीना कैफ भी हैं। वो भी जासूस के रोल में हैं। उन्हें जोया के किरदार में बहुत पसंद किया जाता है।

Also Read: विक्की कौशल फिल्म ‘Sam Bahadur’ में बनें थल सेना के पूर्व चीफ, टीजर ने लूटा फैंस का दिल

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story