लाइफ स्टाइल

विक्की कौशल फिल्म ‘Sam Bahadur’ में बनें थल सेना के पूर्व चीफ, टीजर ने लूटा फैंस का दिल

Sonali kesarwani
13 Oct 2023 10:48 AM GMT
विक्की कौशल फिल्म ‘Sam Bahadur’ में बनें थल सेना के पूर्व चीफ, टीजर ने लूटा फैंस का दिल
x
विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' का दमदार टीजर आ चुका है, जिसमें एक्टर सैम मानेकशॉ बनकर छा गए हैं। फैंस एक्टर के लुक से लेकर डायलॉग डिलीवरी और अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' का टीजर रिलीज हो चुका है। फैंस लंबे समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मेकर्स ने अब पहले टीजर रिलीज किया है। मानना पड़ेगा कि विक्की कौशल, सैम मानेकशॉ के किरदार में छा गए हैं। वह थल सेना के पूर्व चीफ के किरदार में पूरी तरह से उतर गए हैं। लुक से लेकर मैनरिज्म तक को विक्की कौशल ने काफी अच्छी तरह से पकड़ा है। एक फौजी के एटिट्यूड से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक पर विक्की कौशल की मेहनत दिखी है।

'सैम बहादुर' की कहानी और सैम मानेकशॉ

'सैम बहादुर' के टीजर में दिखाया गया है कि सैम मानेकशॉ देश के लिए किस हद तक जाने को तैयार थे। यहां तक कि उन्होंने पॉलिटिक्स की दुनिया में भी जाने से इनकार कर दिया था। सैम मानेकशॉ बने विक्की कौशल टीजर में एक जगह कहते भी हैं कि मुझे पॉलिटिक्स में कोई दिलचस्पी नहीं है। 'सैम बहादुर' में 1970 का वह युद्ध भी दिखाया जाएगा, जिसके बाद बंग्लादेश का जन्म हुआ था। साल 1971 में हुए युद्ध में पाकिस्तान को हराने का श्रेय सैम मानेकशॉ को जाता है। उन्हें ही नए देश बांग्लादेश बनाने का श्रेय जाता है।

एक दिसंबर को 'एनिमल' से भिड़ेगी 'सैम बहादुर'

'सैम बहादुर' देश के फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर बनी बायोपिक है। इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले विक्की कौशल और मेघना गुलजार ने फिल्म 'राज़ी' में साथ काम किया था। 'सैम बहादुर' एक दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। उसी दिन रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर 'एनिमल' भी रिलीज हो रही है। यानी उस दिन बॉक्स ऑफिस पर 'सैम बहादुर' और 'एनिमल' की तगड़ी भिड़ंत देखने को मिलेगी।

Also Read: बिग बॉस 17 के घर में होगी ये 5 Youtubers की एंट्री, एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड भी है शामिल

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story