लाइफ स्टाइल

Jawan Advance Booking: जवान ने एडवांस बुकिंग में अब तक कमाए 13 करोड़ रूपए, मॉर्निंग शोज भी हुए फुल

Sonali kesarwani
5 Sep 2023 4:49 AM GMT
Jawan Advance Booking: जवान ने एडवांस बुकिंग में अब तक कमाए 13 करोड़ रूपए, मॉर्निंग शोज भी हुए फुल
x

एडवांस बुकिंग में अब तक कमाए 13 करोड़ रूपए,

शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज होने वाली है। जिसकी एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। जिसमें एक बार फिर रिकॉर्ड टूटते दिख रहे हैं।

शाहरुख खान की फिल्म एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ते नजर आ रही है। बुकिंग शुरू होने के 48 घंटे के अंदर ही फिल्म की टिकटें इतनी बिक गईं कि सिनेमाघरों में बैठने की जगह नहीं बची, सभी थिएटर हाउसफुल हो गए हैं। वहीं ऐसे कई शहर है, जहां पर सिनमाघरों के सुबह के शोज भी भरने को आ गए हैं। वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान उनकी अपनी फिल्म पठान के भी रिकार्ड तोड़ आगे बढ़ रही है। आपको बता दे कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

13 करोड़ का ग्रॉस कमा चुकी ही फिल्म

शुक्रवार सुबह 10 बजे जब आधिकारिक तौर पर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई तो एक घंटे के अंदर 50,000 टिकटें बिक गईं। वहीं अब नई जानकारी के मुताबिक, दो दिनों में जवान फिल्म के 4 लाख से ज्यादा टिकेट एडवास में बुक हो चुके है। फिल्म रिलीज होने के पहले ही सिर्फ अपने टिकेट्स बेच कर 13 करोड़ रुपये ग्रास कमा चुकी है। शाहरुख की फिल्म के लिए अमेरिका में 25 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं। वहीं यूके में फिल्म की बुकिंग 1 लाख 15 हजार पाउंड से ज्यादा का एडवांस ग्रॉस कलेक्शन कर चुका है।

Also Read: ओटीटी पर रिलीज हुआ 'बंबई मेरी जान' का ट्रेलर, दिखाई जाएगी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कहानी

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story