लाइफ स्टाइल

जवान रिलीज से पहले बेटी सुहाना के साथ तिरुपति पहुंचे शाहरुख खान, नयनतारा भी रहीं मौजूद

Sonali kesarwani
5 Sep 2023 5:43 AM GMT
जवान रिलीज से पहले बेटी सुहाना के साथ तिरुपति पहुंचे शाहरुख खान, नयनतारा भी रहीं मौजूद
x

बेटी सुहाना के साथ तिरुपति पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान ने 'जवान' की रिलीज से ठीक पहले तिरुपति मंदिर में दर्शन किए हैं। जहां बेटी सुहाना और ऐक्ट्रेस नयनतारा भी मौजूद रहीं।

शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना और एक्ट्रेस नयनतारा के साथ तिरूपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में प्रार्थना की है। 7 सितंबर को 'जवान' की रिलीज से पहले शाहरुख खान एक के बाद एक मंदिरों में जाकर आशीर्वाद ले रहे हैं। शाहरुख ने मंगलवार को तिरूपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन किए। शाहरुख खान की तिरूपति में दर्शन की तस्वीरें और वीडियो सामने आया है। शाहरुख वीडियो में दर्शन के बाद मंदिर के बाहर भक्तों को फ्लाइंग किस देते और हाथ जोड़कर आभार व्यक्त करते दिख रहे हैं। सुहाना खान इस दौरान सफेद सलवार-कमीज पहने अपने पिता का हाथ पकड़े चलती नजर आईं। मंदिर दर्शन के लिए नयनतारा और उनके पति विग्नेश भी सफेद ड्रेस पहने नजर आए।

वैष्णो देवी मंदिर के किए दर्शन

शाहरुख खान ने 'जवान' के ऑडियो लॉन्च से पहले जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन किए थे। इस साल जनवरी में 'पठान' की रिलीज से पहले भी शाहरुख वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे थे। बता दें कि शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की मुख्य भूमिकाओं वाली 'जवान' 7 सितंबर को 3 भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म को एटली ने निर्देशित किया है।

Also Read: फिल्म 'कुशी' की सफलता के बाद विजय देवरकोंडा 100 फैंस के परिवार को देंगे एक-एक लाख रूपए

Next Story