लाइफ स्टाइल

सुपरस्टार शाहरुख़ खान को मिली Y+ सिक्योरिटी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई सुरक्षा

Sonali kesarwani
9 Oct 2023 6:50 AM GMT
सुपरस्टार शाहरुख़ खान को मिली Y+ सिक्योरिटी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई सुरक्षा
x
मुंबई पुलिस की तरफ से जानकारी के मुताबिक़ शाहरुख़ खान को महाराष्ट्र सरकार की तरफ से Y+ की सिक्योरिटी दी गई है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस वर्ष उनकी दोनों हिट फिल्में 'जवान' और 'पठान' के बाद खतरे की आशंका देखते हुए शाहरुख को Y+ सुरक्षा दी गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो, शाहरुख खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी है। अब किंग खान के साथ हर समय बॉडीगार्ड के तौर पर 6 पुलिस कमांडो रहेंगे, जो कि महाराष्ट्र पुलिस की सिक्योरिटी के ही तैनात होंगे। किंग खान को ये सुरक्षा पूरे देश में दी जाएगी।

महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई सिक्योरिटी

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शाह रुख खान को मिली सिक्योरिटी पर महाराष्ट्र पुलिस का बयान शेयर किया है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान को कथित तौर पर जान से मारने की मिल रही धमकी के बाद 'जवान' एक्टर को Y+ सिक्योरिटी देते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

शाहरुख़ को मिल रहीं थी धमकियाँ

इस रिपोर्ट में ये भी बताया कि शाह रुख खान ने लिखित तौर पर राज्य सरकार को ये शिकायत की थी कि 'पठान' और 'जवान' के बाद उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। स्पेशल आईजीपी और वीआईपी सिक्योरिटी दिलीप सावंत की अधिसूचना में यह कहा गया है, 'सिने स्टार शाहरुख खान को हाल ही में संभावित खतरों के मद्देनजर, सभी यूनिट कमांडरों से अनुरोध है कि वे उन्हें एस्कॉर्ट स्केल के साथ वाई+ सुरक्षा दें।' बता दें कि शाहरुख खान की सुरक्षा में तैनात ये सभी बॉडीगार्ड ग्लॉक पिस्तौल, एमपी-5 मशीन गन और एके-47 असॉल्ट राइफल से लैस होंगे। इसके अलावा किंग खान के घर पर भी हर वक्त चार पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। अपनी सुरक्षा का खर्च शाहरुख खुद ही उठाएंगे। देश में निजी सुरक्षा को हथियारों से लैस नहीं किया जा सकता है, इसके लिए पुलिस सुरक्षा होनी चाहिए।

Also Read: MP Election: सोनिया गांधी के घर पर हाई लेवल मीटिंग, फाइनल कैंडिडेट्स के नामों पर लग सकती है मुहर

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story