लाइफ स्टाइल

रोमेंटिक लाइफ में जोश भरने के लिए ये 3 पोजीशन हैं सबसे नये

Sujeet Kumar Gupta
7 Feb 2020 1:34 PM GMT
रोमेंटिक लाइफ में जोश भरने के लिए ये 3 पोजीशन हैं सबसे नये
x
केवल नई-नई सेक्स पोजीशन ट्राई करने से ही नहीं बल्कि सेक्स के दौरान इस्तेमाल होने वाली चीजों में बदलाव करके भी आप अपने रोमांच को चार गुना बढ़ा सकते हैं।

सेक्स में अगर नए नए तरीके अपनाते हैं तो आपकी सेक्स लाइफ और भी बेहतीन बन जाती है, या फिर सेक्स को आप और भी एन्जॉय कर सकते हैं. हमेशा एक ही तरीके से सेक्स करने से आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो सकती है. इसलिए सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाए रखने के लिए समय-समय कुछ नया करते रहना बहुत जरूरी है. तो इसके लिए आप कुछ ऐसे पोजीशन अपना सकते हैं जिससे अपना मज़ा दुगना हो सकता है इन पोजिशन्स को ट्राई करने के बाद निश्चित तौर पर आपकी सेक्स लाइफ बेहतर हो जाएगी।

लोटस पोजिशन में इंटिमेसी ज्यादा





आपको नाम से ही लग गया होगा कि इस पोजिशन में दोनों पार्टनर को लोटस (कमल) की आकृति बनानी है। इसमें मेल पार्टनर को पैरों को क्रॉस करके पलथी मारकर बैठना है और फीमेल पार्टनर को अपनी गोद में बैठाना है। इस दौरान फीमेल पार्टनर का पैर लड़के की पीछे की तरफ होना चाहिए। इस पोजिशन में इंटीमेसी और पेनिट्रेशन दोनों ही ज्यादा होता है। इस पोजिशन की खासियत यह है कि दोनों पार्टनर एक दूसरे के कानों में रोमांटिक बात भी कर सकते हैं।

बेहद यूनीक पोजिशन है क्रैब वॉक



इस पोजिशन में दोनों पार्टनर अपने हाथों का सहारा लेते हुए एक दुसरे के आमने सामने बैठते हैं। फिर फीमेल पार्टनर, मेल के करीब आकर अपने पैरों को लड़के के कंधों पर रखना है। इस पोजिशन में दोनों पार्टनर एक-एक कर के सेक्स कर सकते जिसमे थकान होने का भी डर नही रहेगा ।

डॉगी स्टाइल पोजीशन



डॉगी स्टाइल पोजीशन में सेक्स करना बहुत पसंद है, तो यह टिप आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है. इस पोजीशन में सेक्स करते समय आपकी पार्टनर के बाल हमेशा खुले रहते होंगे. लेकिन इस बार जब आप इस पोजीशन में सेक्स करें, तो अपनी पार्टनर को चोटी बांधने के लिए कह दें. इसके बाद हमेशा की तरह फोरप्ले से शुरुआत करते हुए खुद की और अपनी पार्टनर की उत्तेजना बढ़ा दें. उसके बाद अपनी पार्टनर को डॉगी पोजीशन में आने के लिए कहें.

इसके बाद ही इस पोजीशन में रहते हुए एक हाथ से अपनी पार्टनर की चोटी पकड़ लें. बीच-बीच में चोटी खींचकर सेक्स का आनंद लें. लेकिन ध्यान रहे कि उसकी चोटी कसकर ना पकड़ें. क्योंकि आपका मकसद उसे चोट पहुंचाने का नहीं है.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story