लाइफ स्टाइल

लड़के टाइट फिगर वाली लड़कियों को देखकर क्यों हो जाते हैं परेशान?

सुजीत गुप्ता
15 Aug 2021 8:36 AM GMT
लड़के टाइट फिगर वाली लड़कियों को देखकर क्यों हो जाते हैं परेशान?
x
महिलाओं के स्तन देखकर पुरुष बहुत जल्दी कामुक हो जाते हैं और बहुत ज्यादा समय तक अगर वह महिलाओं के स्तन को देखते हैं तो विचलित भी हो जाते है।

दुनिया में हर तरह की फिगर वाली लड़कियां मिल जाती हैं। कुछ लड़कों को पतली लड़कियां पसंद है तो कई लड़को को भरे बदन वाली लड़कियां पसंद आती हैं। आजकल लड़के किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में पड़ने से पहले उनकी फिगर पर खास ध्यान देते हैं। हर लड़के के दिमाग में हमेशा यह ख्याल आता है कि उसे इस टाइप की फिगर वाली लड़की चाहिए, वही महिलाओं के स्तन पुरुषों कि कमजोरी होते है और उन्हें देखते ही पुरुष कामुक हो जाते हैं ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि शोध में सामने आई है।

एक शोध में यह बात सामने आई हैं कि महिलाओं के स्तन देखकर पुरुष बहुत जल्दी कामुक हो जाते हैं और बहुत ज्यादा समय तक अगर वह महिलाओं के स्तन को देखते हैं तो विचलित भी हो जाते है।

महिला के स्तन देखते ही पुरुषों की कामुकता जग जाती हैं ओर शोध में एक बात ये भी सामने आई हैं कि अगर कोई पुरुष दस मिनिटि या उससे ज्यादा देर तक महिला के स्तन देखता हैं तो उसकी उम्र बढ़ती हैं और वह ज्यादा से खुश रहता हैं।

जो पुरुष महिलाओं के स्तनों को ज्यादा घूरते है वह कामुक और संवेदनशील होते हैं और ज्यादा से ज्यादा कामुकता पाने की इच्छा रखते है। शोध में यह बात भी सामने आई हैं कि पुरुषों का मन बहुत ही कामुक होता हैं और वह अगर लड़कियों के बड़े स्तनों को देख लेता हैं तो उसे छूने के लिए ललायित हो जाते है।

हर लड़का चाहता है कि वह जिसके साथ रहे उसकी पर्सनालिटी अच्छी होनी चाहिए। भरे बदन वाली लड़कियों के साथ चलने पर लड़कों को अच्छा फील भी होता है।

लड़कियां बिस्तर में भी अच्छी होती हैं। लड़कों को जो सुख बिस्तर में चाहिए होता है वह इस तरह की लड़कियां आराम से देने में सक्षम होती हैं। इसलिए लड़कों को इनके साथ रहना अच्छा लगता है।

Next Story