राजस्थान

चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार की गाड़ी पर हुआ हमला, उन्हे दिखाए काले झंडे

Sonali kesarwani
23 Oct 2023 3:40 PM GMT
चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार की गाड़ी पर हुआ हमला, उन्हे दिखाए काले झंडे
x
राजस्थान में चुनाव से पहले सवाईमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार की गाड़ी पर हमला हो गया। जिसकी वजह से उनकी गाड़ी के शीशे भी टूट गए। यह हमला मलारना चौड़ बाइपास पर किया गया ।

भाड़ौती जिले की सवाईमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार की गाड़ी पर सोमवार शाम मलारना चौड़ बाइपास पर हमला कर दिया गया। इस दौरान उनके कार के शीशे तोड़ दिए गए। घटना के बाद पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शाम 4 बजे हुआ हमला

कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार सोमवार को शाम करीब 4 बजे लालसोट कोटा मेगा हाईवे सड़क मार्ग से जयपुर से सवाईमाधोपुर आ रहे थे। इस दौरान भाड़ौती कस्बा क्षेत्र के मलारना चौड़ बाइपास पर करीब 4 बजे कुछ लोगों ने विधायक के काफिले को रोक लिया और काले झंडे दिखाए। इसी दौरान इनमें से कुछ समाजकंटक विधायक की गाड़ी के आगे उत्पात मचाने लगे और हमला कर विधायक की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। विधायक के साथ इनके परिवार के लोग भी थे। हालांकि हमले में विधायक दानिश अबरार व परिजनों को चोट नहीं आई।

विधायक ने नही दर्ज कराई रिपोर्ट

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि हमले के बाद समाज कंटकों को चिह्नित कर लिया गया। फिलहाल विधायक व कांग्रेस प्रत्यशी ने रिपोर्ट नहीं दी है। परंतु आसाजिक तत्वों को चिह्नित करने के बाद टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार विधायक की कार पर हमला करने वाला व्यक्ति मलारना चौड़ निवासी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी कुछ साल से विधायक के साथ अनबन चली आ रही है।

Also Read: दिल्ली में AQI 300 के पार! एक्शन में आई केजरीवाल सरकार, कहा- दशहरे पर पटाखों पर होगा प्रतिबन्ध

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story