जयपुर

महिला शिक्षक संग होटल में रंगरेलियां मनाते सीआरपीएफ के अधिकारी को निर्वस्त्र हालात में पत्नी मौके पर पकड़ा, वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
22 July 2021 5:14 PM GMT
महिला शिक्षक संग होटल में रंगरेलियां मनाते सीआरपीएफ के अधिकारी को निर्वस्त्र हालात में पत्नी मौके पर पकड़ा, वीडियो हुआ वायरल
x

जयपुर। राजस्थान की राजधानी में सीआरपीएफ का एक अधिकारी अपनी महिला मित्र के साथ होटल में रंगरेलिया मनाते हुए पकड़े गए। इनको पकड़ने वाला कोई और नही इनकी पत्नी ही थी। होटल में रंगरेलिया मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला शिक्षिका ने जयपुर के शास्त्रीनगर पुलिसथाना में मामला दर्ज कराया है।

राजस्थान की राजधानी में केंद्रीय रिजर्व फोर्स के एक अधिकारी की एक महिला शिक्षक से दोस्ती है। दोनों ही होटल में रंगरेलिया मना रहे थे। जिसके बाद अधिकारी की पत्नी अपने भाई के साथ होटल पहुंची और मास्टर की से रुप को खोला। रुम खोला तो अंदर का सीन तो हैरान परेशान कर देने वाला था।

अंदर अधिकारी महिला शिक्षक के साथ निर्वस्त्र मिले। इस पर अधिकारी की पत्नी ने इसका वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला शिक्षिका जोधपुर की रहने वाली है।

जयपुर के शास्त्रीनगर पुलिसथाना में अधिकारी की महिला शिक्षक प्रेमिका ने मामला दर्ज कराया। जिसमें बताया कि वह होटल में अपने प्रेमी के साथ लिव इन पार्टनर के साथ थी।

तभी होटल में पार्टनर की पत्नी ने अपने भाईयों के साथ आकर होटल में हंगामा मचाया। यंहा तक की होटल के कमरे को भी मास्टर चाबी से खुलवा दिया। जब रुम खोला तो वे अंदर आकर कमरे में निर्वस्त्र हालात में ही वीडियो बनाते रहे और हमारे साथ मारपीट भी की।

महिला शिक्षिका ने आरोप लगाया कि इनके द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। जिससे सोशल मीडिया पर जारी वीडियो परजिनों के पास पहुंच गए। जिससे काफी ठेस पहुंची है।

राजधानी में इस अधिकारी व महिला शिक्षक के निर्वस्त्र वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। ये वीडियो 1.35 मिनट व दूसरा 1.45 मिनट का बना हुआ है। इस वीडियो में मारपीट करते हुए साफ दिखाई दे रहे है।

पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर जांच शुरु की तो सामने आया कि अधिकारी की पत्नी कई दिनों से पति की दिनचर्या पर नजर रख रही थी। महिला शिक्षिका अधिकारी के साथ कई घंटो तक फोन पर बात करती थी। जिस कारण अधिकारी की पत्नी को शक हुआ। इसके बाद अब इस मामले का खुलासा कर पाई।

Next Story