खेलकूद

Asia Cup 2023: जसप्रीत बुमराह ने की टीम में वापसी, पाकिस्तान के साथ मैच से पहले भारतीय टीम के लिए गुड न्यूज

Jasprit Bumrah returns to the team,will play in the match against Pakistan
x

जसप्रीत बुमराह ने की टीम में वापसी।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम में वापसी की है। आपको बता दें कि रविवार को भारत का पाकिस्तान के साथ मिकाबला है।

Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का तीसरा सुपर फोर मैच रविवार को खेला जाएगा। इससे ठीक पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आई है। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी ने वापसी की है। वे निजी कारणों से श्रीलंका से भारत गए थे। इसी वजह से नेपाल के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए। लेकिन अब बुमराह की वापसी हो गई है और वे पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतर सकते हैं।

निजी कारण से वापस लौटे थे बुमराह

आपको बता दें कि बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने हाल ही में बच्चे को जन्मदिन दिया है। बुमराह इसी वजह से श्रीलंका से भारत लौटे थे। वे नेपाल के खिलाफ मैच में नहीं खेल सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उनकी वापसी हो चुकी है। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच खेला जाएगा। बुमराह मैच से पहले पर्याप्त अभ्यास भी कर लेंगे। वे टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

कोलंबो में होगा भारत-पाक का मुकाबला

भारत-पाकिस्तान के बीच कोलंबो में मैच खेला जाना है। यहां बारिश की वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ी इनडोर प्रैक्टिस कर रहे हैं। आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच खेला गया पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इसके बाद भारत ने नेपाल के खिलाफ मैच खेला। उसने इसे 10 विकेट से जीत लिया। अब टीम इंडिया सुपर फोर में पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में होगी।

Also Read: UPTET 2023 के लिए जारी होने वाला है नोटिफिकेशन, जानें कैसें कर सकेंगे अप्लाई

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story