खेलकूद

शाहीन अफरीदी ने जीता दिल, जसप्रीत बुमराह को इसलिए दिया खास तोहफा, खुश हो गए फैंस

Shaheen Afridi won the heart of Jasprit Bumrah by giving him a special gift.
x

 शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह को दिया स्‍पेशल गिफ्ट।

भारत-पाक के बीच क्रिकेट मुकाबले को बारिश ने खराब कर दिया, लेकिन फैंस को खुशकर देने वाली खबर है।

Shaheen Afridi Gift for Jaspreet Bumrah Son : भारत और पाकिस्‍तान के बीच रविवार को खेले गए महामुकाबले में भी बारिश ने फिर मैच नहीं होने दी। बारिश के बीच पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बेटे के जन्‍म पर बधाई के साथ गिफ्ट भी दिया, जो चर्चा का विषय बन गया है।

जब भी भारत-पाक के बीच क्रिकेट का मुकाबला होता है तो दर्शकों के बीच काफी जोश देखने का मिलता है। और माहौल भी काफी गर्म हो जाता है। मैच के दौरान पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने कुछ ऐसा किया है कि जिससे दोनों देशों के फैंस के चेहरे खुश हो उठे हैं। दरअसल, शाहीन ने जसप्रीत बुमराह को बेटे के जन्‍म पर बधाई देते हुए एक स्‍पेशल गिफ्ट किया है। इसकी वीडियों शाहीन अफरीदी और पीसीबी ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी की है।

पीसीबी के साथ शाहीन ने पोस्‍ट किया वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट के एक्स अकाउंट पर पोस्‍ट किए गए वीडियो में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भारत के पेसर जसप्रीत बुमराह को एक स्‍पेशल गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे खिले हुए हैं और कुछ बातें भी होती हैं। वहीं वीडियो के साथ पोस्‍ट में शाहीन अफरीदी ने लिखा है कि जसप्रीत बुमराह और आपके परिवार को बच्‍चे के जन्‍म पर बधाई हो। पूरे परिवार के लिए प्रार्थनाएं। हम मैदान पर लड़ते हैं। वहीं मैदान के बाहर हम नियमित इंसान हैं।

Also Read: जयंत चौधरी आज करेंगे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, धरने पर बैठे किसानों को देंगे समर्थन

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story