तेलंगाना

BRS सांसद कोथा प्रभाकर रेड्डी पर चुनाव प्रचार के दौरान जानलेवा हमला, संदिग्ध ने पेट में घोपा चाकू

Sonali kesarwani
30 Oct 2023 11:23 AM GMT
BRS सांसद कोथा प्रभाकर रेड्डी पर चुनाव प्रचार के दौरान जानलेवा हमला, संदिग्ध ने पेट में घोपा चाकू
x
तेलंगाना के मेडक संसदीय क्षेत्र से बीआरएस सांसद के. प्रभाकर रेड्डी पर चुनाव प्रचार के दौरान एक संदिग्ध ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया है। गनीमत ये रही कि वो सुरक्षित हैं।

भारत राष्ट्र समिति यानी BRS सांसद कोथा प्रभाकर रेड्डी पर जानलेवा हमला हुआ है। एक संदिग्ध ने उन्हें सिद्दीपेट जिले में धारदार चाकू से पेट में हमला कर दिया है। बीआरएस सांसद पर यह हमला उस वक्त हुआ जब वह तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर दौलताबाद मंडल के सुरपल्ली गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। सिद्दीपेट कमिश्नर एन श्वेता ने बताया 'सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी सुरक्षित हैं। घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव में हुई। उन्हें गजवेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। कथित आरोपी हिरासत में है, हम मामले की जांच कर रहे हैं।'

मंत्री टी हरीश राव ने सांसद से फोन पर की बात

हमले की सूचना के बाद मंत्री टी हरीश राव ने सांसद से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया और सांसद से मिलने पहुंचे हैं।

आंध्र प्रदेश के गांव में रैली के दौरान हमला

आनन-फानन में प्रभाकर रेड्डी को गजवेल अस्पताल ले जाया गया। खबरों के अनुसार, उनकी नाजुक सेहत को देखते हुए उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में शिफ्ट किए जाने की संभावना है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार आंध्र प्रदेश में हमले के बाद रेड्डी के समर्थकों ने आरोपी हमलावर को जमकर पीटा।

Also Read: गूगल मैप पर इंडिया का बदला नाम, तिरंगे के साथ लिखा आएगा भारत

यहां से हैं सांसद

बता दें कि कोथा प्रभाकर रेड्डी तेलंगाना की मेडक लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। इन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कुल 596,048 वोटों के साथ शानदार जीत दर्ज की थी। रेड्डी पर हमला करने वाले हमलावर को भीड़ ने जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया। आरोपी की पहचान चेप्पयाला विला के राजू के रूप में हुई। तेलंगाना की मीडिया में आई खबरों के अनुसार आरोपी पहले एक स्थानीय समाचार ऐप के लिए एक रिपोर्टर के रूप में काम करता था। अब एक यूट्यूब चैनल के लिए काम कर रहे थे।

Also Read: चुनाव से पहले बढ़ने लगे प्याज के दाम, 10 दिन में 90 रुपए किलो हुए रेट

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story