Top Stories

सीएम योगी ने पीओको के लेकर कही बड़ी बात, बोले PoK के लोग कह रहे हमें भी भारत का हिस्सा बनाइए

Big statement of CM Yogi, people of PoK are saying make us also a part of India
x

सीएम योगी ने पीओको के लेकर कही बड़ी बात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से पीओके को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से पीओके को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ नई बीजेपी के ही नहीं, बल्क नए भारत के भी शिल्पी हैं। सीएम आदित्यनाथ ने आगे कहा कि उनके (मोदी के) नेतृत्व में 18 करोड़ कार्यकर्ताओं वाली दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी ने अपने सांगठनिक विकास के साथ ही देश के विकास को भी गति दी है।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को लोकभावन में वरिष्ठ पत्रकार अजय कुमार सिंह की पुस्तक 'नई भाजपा के शिल्पकार' के विमोचन कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की।

पीओके भारत का हिस्सा बनना चाहता है-सीएम योगी

सीएम ने कहा कि अब कश्मीर कोई मुद्दा नहीं रह गया है। आज पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर) के लोग कहते हैं, हमें भी भारत का हिस्सा बनाइए। देश में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने से लोगों को पहली बार एहसास हुआ है कि वे स्वतंत्र हैं और भारत उनका देश है।

बीजेपी के लिए देश पहले परिवार बाद में

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी ही देश की इकलौती पार्टी है जो सबसे पहले देश को रखती है और फिर पार्टी, उसके बाद परिवार और अंत में खुद के हित आते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नई बीजेपी और देश का स्वर्णिम काल चल रहा है। पीएम 22 जनवरी, 2024 को भगवान श्री राम के भव्य मंदिर में श्री रामलला को विराजमान भी कराने जा रहे हैं।

बीजेपी की कहनी करनी एक

सीएम ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। बीजेपी जो कहती है वो करती है। सबका साथ-सबका विकास केवल नारा ही नहीं है, यह हकीकत भी है।

Also Read:मोदी: द लास्ट मुगल ऑफ RSS-भाजपा

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story