Top Stories

जेपी नड्डा ने बोला I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला, कहा-देश की नहीं विपक्षियों को अपनी चिंता सता रही

BJP national president JP Nadda targets India alliance meeting
x

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। पढिए पूरी खबर

UP Politics: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने आज शनिवार को पार्टी के नए अभियान मेरी माटी, मेरा देश का शुभारंभ किए। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली से सटे यूपी के जनपद गाजियाबाद (Ghaziabad) पहुंचे, जहां उन्होंने अशोक चक्र से सम्मानित दिवंगत मेजर मोहित शर्मा के परिजनों से मुलाकात की और उनके आवास पर जाकर दिवंगत मेजर को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने मुंबई में हुए विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया (I.N.D.I.A) की बैठक पर भी जमकर निशाना साधा।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही वॉर मेमोरियल में एक अमृत वाटिका बनेगी। इस वाटिका में देश भर से लाए गए पौधों को लगाया जाएगा। ये सभी पौधे देश के अमृत काल का सन्देश देंगे। इस दौरान उन्होंने यहां आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन की बैठक पर भी निशाना साधा और कहा कि ये लोग मुंबई में एकट्ठा हुए थे। ये सारे लोग परिवार को आगे ले जाने के लिए एक साथ आए थे, लेकिन मोदी जी देश को आगे ले जाने के लिए कार्य कर रहे है।

इंडिया गठबंधन पर बोला हमला

जेपी नड्डा ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग परिवार को आगे ले जाने के लिए सोच रहे है, लालू यादव को तेजस्वी यादव की चिंता है, अखिलेश यादव को डिंपल यादव की चिंता है, उद्धव ठाकरे को बेटे आदित्य की चिंता है। ये लोग देश को आगे ले जाने की नहीं सोचते है। ये तो बस ये सोचते हैं कि अपने आप को कैसे बचाएं।

जेपी नड्डा ने इस दौरान चंद्रयान 3 का भी जिक्र किया और कहा कि भारत चंद्रयान 3 के जरिए चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर उतरने वाला पहला देश बन गया है और आज आदित्य एल 1 सूर्य की स्टडी करने के लिए जाएगा। आप सोचिए कि कभी नौ साल पहले आप इसकी कल्पना कर सकते थे।

Also Read: UP News: जन्माष्टमी और चेहल्लुम में होगी ड्रेन कैमरों से निगरानी, डीजीपी ने दिए निर्देश

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story