Top Stories

पीएम मोदी का जन्मदिन आज, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा प्यारा बधाई संदेश, यहां पढ़िए

CM Yogi Adityanath congratulated Prime Minister Narendra Modi on his birthday
x

सीएम योगी ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई।

आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस है, जिसको लेकर देश-दुनिया के सभी नेता पीएम मोदी को बधाई हैं, इसी अवसर पर सीएम योगी ने भी पीएम को बधाई दी है।

PM Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन है। जिसको लेकर देश और दुनिया भर नेता उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें शुभकामनाएं दीं है। सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम को टैग करते हुए उनके समर्पण की प्रशंसा की और विजन को अतुलनीय बताया। सीएम ने लिखा कि माँ भारती के परम उपासक, 'नए भारत' के शिल्पकार, 'विकसित भारत' के स्वप्नद्रष्टा, 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के प्रति संकल्पित, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! 'विकसित भारत' के निर्माण के लिए आपका समर्पण और विजन अतुलनीय है। सीएम ने कहा कि प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो, आपका यशस्वी नेतृत्व हम सभी को प्राप्त होता रहे, यही प्रार्थना है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी दी बधाई

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई संदेश लिख कर शुभकामनांए दी है। बधाई संदेश में डिप्टी सीएम ने लिखा कि ऐतिहासिक निर्णय लेने वाले आधुनिक भारत के शिल्पकार, कर्मयोगी, विश्व में भारत का परचम लहराने वाले, गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को अधिकार और सम्मान के साथ ज़रूरी सुविधाएं देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय व शक्तिशाली राजनेता, एक भारत-श्रेष्ठ भारत के शिल्पकार, करोड़ों देशवासियों के हृदय सम्राट तथा हम सभी के नेता, प्रेरणा स्रोत व मार्गदर्शक, विकास पुरुष जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु, सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।

Also Read: लखनऊ में भी बनेगी दुश्मन को मार गिराने वाली ब्रह्मोस मिसाइल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया बड़ा एलान

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story