Top Stories

राजस्थान में सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशान, इजराइल हमास युद्ध को लेकर कही बड़ी बात, यहां जानें

CM Yogi takes a dig at Congress in Rajasthan, says big thing about Israel-Hamas war, know here
x

राजस्थान में सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशान, इजराइल हमास युद्ध को लेकर कही बड़ी बात

राजस्थान की एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे सीएम योगी ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला है।

CM Yogi Aaditynath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चल रहे इजराइल और हमास के बीच जंग को लेकर इजरायल का समर्थन किया है। सीएम ने कहा कि आपको तालिबानी मानसिकता को कुचलना ही होगा। राजस्थान के अलवर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि तालिबान का उपचार तो बजरंगबली की गदा ही है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देख रहे हैं ना इस समय गाजा में इजराइल तालिबानी मानसिकता को कैसे कुचलने का काम कर रहा है। सटीक तरीके से सटीक जगहों पर सटीक निशाना मार रहा है। सीएम चुनावी राज्य राजस्थान में एक रैली को सबोधित करते हुए कहा, राजस्थान की गौरवशाली परंपरा को कांग्रेस अपनी प्रकृति के अनुरूप कलंकित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। मुझे आश्चर्य होता है कि कांग्रेस देश के अंदर समस्या का नाम बन चुकी है। कांग्रेस देश की हर समस्या का नाम है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सम्बोधन में कहा कि मुझे बताया गया है कि तिजारा में कांग्रेस का प्रत्याशी अपने बारे में बड़ी बड़ी उपमाएं लगाता है। इस सीट से कांग्रेस ने इमरान खान को टिकट दिया है। उन्होंने कहा कि अराजकता, आतंकवाद व गुंडागर्दी सभ्य समाज के लिए सबसे बड़ा कलंक है। प्रधानमंत्री मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोक दी है। आदित्यनाथ ने कहा कि समस्या का समाधान करने का नाम ही डबल इंजन की सरकार है।

तुष्टीकरण का खेल कब तक चलेगा?

सीएम योगी ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को निशाने पर लेते हुए पूछा कि यह तुष्टिकरण का खेल कब तक चलेगा? और मैं पूछना चाहता हूं एक तरफ आप गौ तस्करों को महिमा मंडित करते हैं और दूसरी तरफ पूज्य संतों के आश्रम पर बुलडोजर चलाते हैं। ये कैसे स्वीकार किया जा सकता है? यहां पर संतों की हत्या होती है, गोतस्करी व गोकशी होती है। मां बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। व्यापारी की संपत्ति पर कोई भी गुंडा आकर कब्जा कर लेता है। आखिर ये कब तक चलेगा।

बता दें कि सीएम योगी राजस्थान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां से उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

Also Read: यूपी में कब से बदलेगा मौसम, पड़ने लगेगी कड़ाके की ठंड, जानें मौसम का हाल

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story