Top Stories

कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने शेयर किया शमी और राहुल गांधी से जुड़ा पुराना पोस्ट, हो रहा है खूब वायरल, पढ़िए पूरी खबर

Congress leader Srinivas said a big thing by sharing Rahul Gandhis old post, know here
x

कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने शेयर किया शमी और राहुल गांधी से जुड़ा पुराना पोस्ट

कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने राहुल गांधी का शमी से जुड़ा हुआ एक पुराना पोस्ट शेयर किया है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

Md Shami Performance: विश्व कप के सेमीफाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज शमी की पूरे देश भर में तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी के समर्थन में हजारों पोस्ट हो रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने उस समय की याद दिलाई है जब 2021 के मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार के बाद लोगों ने मोहम्मद शमी को ट्रोल किया था। सोशल मीडिया के एक्स पर एक पोस्ट कर श्रीनिवास ने लिखा कि तब केवल राहुल गांधी ही शमी के साथ खड़े थे जब लोग हिंदू-मुस्लिम का ड्रग लेने वालों ने मोहम्मद शमी के खिलाफ मोर्चा खोला था।

मोहम्मद शमी हम तुम्हारे साथ है

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी राहुल गांधी के 2021 के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा था, “मोहम्मद शमी हम सब आपके साथ हैं। ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता। उन्हे माफ कर दिजिए।" बुधवार को विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के सात विकेट लेकर इतिहास रचने के बाद मोहम्मद शमी का समर्थन करने वाला राहुल गांधी का 2021 का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

शमी ने लिए झटके 7 विकेट

वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइल मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को रोमांचक मुकाबले में 70 रनों से हरा दिया है। भारत ने न्यूजीलैंड को 398 रन का लक्ष्य दिया था। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 48.5 ओवर में 327 रन पर ऑलआउट हो गई। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड को शुरुआती झटके देने के बाद मोहम्मद शमी 7 विकेट लिए जिससे भारत की जीत सुनिश्चित हुई।

पीएम मोदी ने भी की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारत की जीत के बाद अपने बधाई संदेश में शमी के प्रदर्शन का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा कि आज का सेमीफाइनल शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की वजह से और भी खास हो गया है। इस खेल में और विश्व कप में मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को लोग याद रखेंगे। अच्छा खेला शमी!"

राहुल गांधी ने भी की तारीफ

राहुल गांधी ने लिखा, "मैन ऑफ द मैच मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी! उनके लगातार मैच जीतने वाले प्रदर्शन ने उन्हें इस विश्व कप में एक जबरदस्त खिलाड़ी बना दिया है।"

Also Read: पीएम मोदी से राहुल गांधी ने पूछा सवाल, पीएम को मुझसे चिढ़ क्यों मचती है, फिर खुद ही बताया कारण

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story