Top Stories

अखिलेश यादव के बयान के बाद अपने नाम के आगे सर्वेंट लिखा डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, जानिए पूरा मामला

Deputy CM Brijesh Pathak wrote Servant in front of his name, know what is the whole matter
x

 डिप्टी सीएम बृजेश पाठक अपने नाम के आगे लिखा सर्वेंट।

अखिलेश यादव के JPNIC में कूदने को लेकर शुरू हुए बयानबाजी को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने नाम के आगे सर्वेंट लिख दिया है।

UP News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के द्वारा 'सर्वेंट डिप्टी सीएम' कहे जाएने पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की प्रतिक्रिया अब सामने आई है। पूर्व सीएम के इस बयान पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने पलटवार किया है। ब्रजेश पाठक ने एक वीडियो जारी कर अखिलेश यादव का सर्वेंट डिप्टी सीएम कहने पर आभार जताया है। साथ ही, सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर उन्होंने अपने नाम के आगे सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिख लिया है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया पलटवार

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि ''मैं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव जी का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे सर्वेंट डिप्टी सीएम कहा है। यह सही है कि मैं जनता के सेवक के रूप में और नौकर के रूप में काम करता हूं। जबकि अखिलेश जी राजघरानों से आते हैं, राजा की तरह व्यवहार करते हैं। उनके पिता कई बार सीएम रहे हैं, वह खुद भी सीएम रहे हैं। मैं अखिलेश जी का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे सर्वेंट डिप्टी सीएम माना है।''

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बुधवार को अखिलेश यादव के JPNIC में कूदने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसमें डिप्टी सीएम ने कहा था कि अखिलेश कूदने में इतने अच्छे हैं तो एशियन गेम्स में जाकर मेडल लेना चाहिए। इस पर अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि हम सर्वेंट डिप्टी सीएम की बातों का जवाब नहीं देते।

Also Read: बसपा नेता को कोर्ट से मिला गैरजमानती वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story