Top Stories

आज यूपी आएंगे बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, भक्तों से करेंगे संवाद

Dhirendra Krishna Shastri will come to UP today and will also talk to the devotees
x

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज यूपी आएंगे साथ ही भक्तों से बात चीत करेंगे।

बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज उरई जिले के ग्राम पचोखरा में दोपहर दो बजे आएंगे।

UP News: बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोमवार को उरई जिले के ग्राम पचोखरा में दोपहर दो बजे पहुंचेंगे। वह मध्य प्रदेश के हरदा से हेलीकाप्टर से उरई पहुंचेगे। जहां सुरक्षा काफिले के साथ वह गाड़ियों से पचोखरा धाम पहुंचकर कीर्ति शेष स्वामी राजेश्वरा नंद रामायणी के जयंती पर हो रहे श्रीराम महायज्ञ में प्रति भाग करेंगे। इसके बाद वह उनकी समाधि पर पुष्पार्चन कर अपने भक्तों से संवाद करेंगे। इधर उनके जनपद आगमन को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था की पड़ताल करना शुरू कर दी है। कार्यक्रम स्थल छोटा होने व भीड़ अधिक होने की संभावनाओं को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया है।

आयोजक मंडल के महंत गुरुप्रसाद ने कहा है कि बागेश्वर सरकार दर्शन सभी को देंगे। डीएम और एसपी जालौन के पास प्रोटोकाल आ गया है। एसपी ईरज राज, एएसपी और एसडीएम ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। आयोजकों को बैरीकेटिंग करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही, कई थानों की पुलिस और पीएसी भी सुरक्षा में रहेगी।

बागेश्वर धाम सरकार के पास है जेड प्लस सुरक्षा

बागेश्वर धाम सरकार को पहले से ही जेड प्लस की सुरक्षा है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन व आयोजक मंडल खासा सतर्क है। बागेश्वर धाम के संत की सुरक्षा को लेकर शनिवार शाम को अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने पुलिस फोर्स के साथ कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

Also Read:विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर जमकर बरसे ओपी राजभर, पीएम मोदी की जमकर तारीफ

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story