Top Stories

पीएम मोदी पर ममता बनर्जी ने बोला हमाल, कहा-बिना किसी वजह के हमारे लोगों को एजेंसियां बना रही निशाना

Mamata Banerjee lashed out at PM Modi, said the central government is targeting our people
x

ममता बनर्जी। 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी मोदी सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है। सीएम ने कहा कि सरकार हमारे लोगों को टारगेट कर रही है। पढ़िए पूरी खबर..

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि केन्द्र की मोदी सर बिना की वजह से हमारे लोगों को जांच एजेंसियां टारगेट कर रही है। आज ईडी और सीबीआई चींटी के काटने जैसी छोटी से छोटी घटना की भी जांच कर रही हैं। मुख्यमंत्री का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब उनके कई नेता केंद्रीय एजेंसियों की जांच के दायरे में हैं।

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी सबको साथ लेकर चलने की बात करते हैं, लेकिन विपक्ष शासित राज्यों को टारगेट करते हैं। बिना किसी वजह से एजेंसियां हमारे लोगों को टारगेट करती हैं और उन्हें परेशान करती है।

रैगिंग बंद करने के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

सीएम ममता बनर्जी ने जादवपुर विश्वविद्यालय मामले में कहा कि जादवपुर विश्वविद्यालय की मौत ने हमारी आंखें खोल दीं है। हम सभी यूनिवर्सिटी में रैगिंग से निपटने के लिए हेल्पलाइन नंबर शुरू करने जा रहे हैं। सीएम ने बताया कि 1800 345 5678 इस नंबर पर कॉल करके लोग अपनी परेशानियां बता सकते हैं।

जांच के दायरे में टीएमसी नेता

आपको बता दें कि, ममता सरकार में प्रभारी मंत्री पीडब्ल्यूडी मोलॉय घटक, तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अणुब्रत मंडल, राज्य के शिक्षा मंत्री परेश अधिकारी, टीएमसी विधायक माणिक भट्टाचार्य और डब्ल्यूबी शिक्षा सचिव मनीष जैन केंद्रीय एजेंसियों की जांच के दायरे में हैं। शिक्षा घोटाले में जहां परेश अधिकारी से पहले ही पूछताछ हो चुकी है। वहीं, एसएससी घोटाले में माणिक भट्टाचार्य से भी पूछताछ की गई थी।

Also Read: मौसम ने फिर बदली करवट, दिल्ली-नोएडा, यूपी समेत कई राज्यों में होगी बारिश

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story