Top Stories

एमपी बीजेपी प्रमुख वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, कहा उनके दिल में बाबर हैं तो बाबर का पोस्टर...

MP BJP chief VD Sharma has attacked Congress and made many allegations
x

एमपी बीजेपी प्रमुख वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

एमपी बीजेपी प्रमुख ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कई आरोप लगाए हैं। पढ़िए पूरी खबर

MP News: मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल में पार्टियां एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहा हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जिसको लेकर सभी दलों ने अपनी सारी ताकतें चुनावी मैदान में लगा दी हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मध्य प्रदेश प्रमुख और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने राज्य में कांग्रेस के जय-वीरू कमल नाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। एमपी बीजेपी प्रमुख ने कहा कि कमल नाथ के हाथ 1984 के सिख विरोधी दंगों के खून से रंगे हुए हैं, जबकि दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे।

राज्य में चुनाव की सरगर्मियों के बीच खजुराहो से भाजपा के सांसद वीडी शर्मा ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि भले ही कांग्रेस कमल नाथ और दिग्विजय सिंह की एकता का ढोल पीट रही है और उन्हें हिट फिल्म शोले में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के किरदारों वाली जय-वीरू की जोड़ी कहती रही है, लेकिन कमलनाथ भ्रष्टाचार नाथ हैं, दिग्विजय सिंह बंटाधार हैं। प्रदेश की जनता जानती है कि कांग्रेस उन्हें ऐसा क्यों कह रही है। जय-वीरू की जोड़ी को अपराधी घोषित कर दिया गया तो कहने को क्या बचा है। कमल नाथ के हाथ 1984 के दंगों के खून से रंगे हैं। जिसमें पूछताछ अभी भी जारी है। दिग्विजय सिंह ने पीएफआई का समर्थन किया है और पाकिस्तान में सेना की सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा है। वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा की जोड़ी विकास और गरीबों का कल्याण है। उन्होंने दोहराया कि पार्टी का चुनावी नारा एमपी के मन में मोदी है।

राम हमारी श्रद्धा और आस्था का केंद्र-शर्मा

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की घोषणा करने वाले भाजपा के पोस्टरों से एमपी पटा पड़ा है। राज्य में पार्टी के मुखिया वीडी शर्मा ने इसे उचित ठहराते हुए कहा, भगवान राम हमारी श्रद्धा और आस्था का केंद्र हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अगले साल 22 जनवरी को इतिहास रचा जाएगा। हमने राम मंदिर के पोस्टर लगाए हैं क्योंकि भगवान राम हमारे दिल में हैं। कांग्रेस को दिक्कत क्यों है? उन्हें सनातन से दिक्कत है, उनके सहयोगी सनातन को खत्म करना चाहते हैं। अगर उनके दिल में बाबर है तो वे बाबर के पोस्टर लगा सकते हैं।

Also Read: ईडी के सामने नहीं पेश हुए केजरीवाल, जानें समन के बाद भी न पेश होने पर क्या एक्शन ले सकती है ED

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story