Top Stories

मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल के जरिए मिला मैसेज

Mukesh Ambani received death threat, message received through email
x

 मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी

देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है।

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैनों में शुमार और रिलायंस समूह के चेयरमैन मुकेश अंबानी को किसी अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। अंबानी को उनके ऑफिसियल ईमेल आईडी पर धमकी मिली है, शख्स ने साथ ही ईमेल पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है। 20 करोड़ रुपये नहीं देने के एवज में शख्स ने लिखा है कि वह उन्हें जान से मार देगा। शख्स ने ईमेल में इस बात का जिक्र भी किया है कि उसके पास सबसे अच्छे शार्प शूटर्स हैं। इसपूरे मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी को उनकी ईमेल आईडी पर इनबॉक्स में एक ईमेल आया। इस ईमेल में इंग्लिश में लिखा था कि अगर मुकेश अंबानी उस अज्ञात शख्स को 20 करोड़ रुपये नहीं देंगे तो वह उन्हें जान से मार देगा। इमेल में यह भी लिखा है कि शख्स के पास भारत के सबसे बेस्ट शूटर्स हैं। इसकी सूचना मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने पुलिस से की है।

गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई है। धमकी भरे ईमेल में लिखा था कि “IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in india.”

पहले भी मिल चुकी है धमकी

ऐसा नहीं है कि मुकेश अंबानी को पहली बार धमकी मिली है। इससे पहले इसी साल फरवरी महीने में नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में एक शख्स ने फोन कर मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ब्लास्ट करने की धमकी दी थी। धमकी मिलने के तुरंत बाद एंटीलिया की सुरक्षा और सख्त कर दी गई थी।

Also Read: मध्य प्रदेश विधानसभा में बीजेपी के स्टार प्रचारक में पीएम मोदी-सीएम योगी के नाम शामिल, जानिए और किन नेताओं के नाम है शामिल

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story