Top Stories

केंद्रीय राज्य मंत्री के घर में हुआ मर्डर, पुलिस ने मौके से बरामद किए सरकारी लाइसेंसी पिस्तौल, जानें पूरा मामला

Murder took place at the house of Union Minister of State
x

केंद्रीय राज्य मंत्री के घर हुई हत्या>

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर हुई एक नौजवान की गोली मारकर हत्या हो गयी है। पढ़िए पूरी खबर...

Lucknow Murder: यूपी की राजधानी लखनऊ से चौका देने वाली खबर आ रही है। जहां लखनऊ में सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के घर पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या हो गयी है। मौके पर पहुँची पुलिस ने वहां से एक सरकारी लाइसेंसी पिस्तौल के साथ शव बरामद की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

विकास श्रीवास्तव की हुई हत्या

अब तक की छानबीन में पता चला है कि मरने वाले शख्स की पहचान विकास श्रीवास्तव के रूप में हुई है जो सांसद के बेटे का दोस्त बताया जा रहा है। विकास अक्सर वहीं साथ में ही रहता था। लेकिन उसकी हत्या किसने की और क्यों, इसका पता पुलिस लगाने की कोशिश कर रही है। लखनऊ सांसद केंद्रीय मंत्री कौशल के के घर में युवक कि हत्या हुई। मौके पर सरकारी लाइसेंसी पिस्टल बरामद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मंत्री के दूसरे घर में मिली लाश

युवक सांसद के लड़के का दोस्त विकास श्रीवास्तव था जो साथ ने रहता था। पुलिस हत्या की छानबीन कर रही है। अब तक का खुलासा है कि ठाकुरगंज थाना इलाके के बेगरिया गांव में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के दूसरे वाले आवास पर विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली विनय के सिर पर लगी है। इस हत्या के बारे में पुलिस को खबर जैसे ही लगी वो मौके पर पहुँच गई।

आधी रात के बाद हुआ झगड़ा

इस सिलसिले में पुलिस को विनय के परिजनों ने एक तहरीर दी है जिसके मुताबिक उन्होंने हत्या का आरोप लगाया है। विकास श्रीवास्तव की तरफ से दी गई इस तहरीर के मुताबिक विकास किशोर के साथ रात करीब ढाई बजे किसी झगड़े का जिक्र किया गया है। और उसी झगड़े के दौरान दरवाजे के पीछे से गोली मारने की आशंका जाहिर की गई है। इस तहरीर के मुताबिक जहां हत्या की वारदात हुई है वहां दो और लोगों के रहने का जिक्र किया गया है। अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि पुलिस ने क्या इस हत्या की वारदात का खुलासा होने के बाद उन लोगों को पकड़ा है जिनका जिक्र तहरीर में किया गया है। और वारदात के वक्त मंत्री और उनके साहबजादे दोनों ही कहां थे?

Also Read: Ayodhya Airport: दिसंबर में बन कर तैयार हो जाएगा श्रीराम एयरपोर्ट, जानें कितना काम हुआ पूर्ण

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story