Top Stories

MP News: नरोत्तम मिश्रा ने बोला राहुल गांधी पर हमला, कहा-अगर दूसरे की बात की तो सर तन से जुदा..

Narottam Mishras controversial statement on Rahul Gandhi said this big thing
x

नरोत्तम मिश्रा ने बोला राहुल गांधी पर हमला।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर से राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दे दिया है।

Narottam Mishra: अपने विवादित बयाने को लेकर चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राजस्थान में गए तो हिंदू व हिंदुत्व पर सवाल उठा दिया। नरोत्तम मिश्रा ने सवालिया लहजे में कहा, 'तुमने (राहुल गांधी) कभी किसी दूसरे धर्म पर सवाल क्यों नहीं उठाया? हमारी जनगणना की बात की। दूसरे की क्यों नहीं कही? क्योंकि अगर दूसरे की बात की तो सर तन से जुदा हो जाएगा। आखिर ये सारे प्रहार हमारे धर्म पर ही क्यों हो रहे हैं?

आपको बता दें कि शिवपुरी के पिछोर में ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में पहुंचे नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी राजस्थान गए तो हिंदू व हिंदुत्व पर सवाल उठाया। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इन्होंने दूसरे धर्म पर सवाल क्यों नहीं उठाया? आपने हमारी जनगणना की बात की, हमारी कैटेगरी क्या है, जातियों के अंदर से उपजातियां क्या हैं। यह हमारी जनगणना की बात करते हैं, अगर दूसरे की बात की तो सिर तन से जुदा हो जाएगा, यह विचार करो। ये यहां आए तो भगवा को आतंकवाद बताया।

उदयनिधि स्टालिन पर भी बोला हमला

नरोत्तम मिश्रा ने डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन का नाम लिए बिना आगे कहा कि एक इनके घटिया गठबंधन का व्यक्ति है। वह बोल रहा है कि सनातन तो डेंगू है, मच्छर है। आखिर ये सारे प्रहार हमारे ही धर्म पर क्यों हो रहे हैं? राज्य के गृहमंत्री ने आगे कहा कि विचार करना एक तरफ तो वह दल है, जो आपको जातियों में बांटकर देश को तोड़ना चाहता है, यह मुसलमान को भाजपा का डर दिखाकर संगठित रखना चाहता है। उन्होंने कहा कि, आप सिर्फ कमल के फूल को देखो, मैं वादा करता हूं कि अगर आधी रात को भी आप मेरे घर का दरवाजा खटखटाओगे तो मैं आपके लिए सदैव तैयार रहूंगाय़

दतिया से चुनाव लड़ेंगे नरोत्तम मिश्रा

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा एक बार फिर दतिया विधानसभा सीट से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उनके खिलाफ कांग्रेस ने पुराने चेहरे राजेंद्र भारती को एक बार फिर मैदान में उतारा है। पहले इस सीट पर कांग्रेस ने बीजेपी से आए अवधेश नायक को टिकट दी थी लेकिन अंतिम समय में उनका नाम काटकर फिर से राजेंद्र भारती को उम्मीदवार बना दिया गया है।

Also Read: जातीय जनगणना को लेकर अखिलेश यादव ने बोला कांग्रेस पर हमला, बोले- ये चमत्कार है कि कांग्रेस...

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story