Top Stories

एल्विश यादव केस में बरती लापरवाही, लाइन हाजिर हुए थाना प्रभारी, पढ़िए पूरी खबर

Noida Police action in Elvish Yadav case, police station incharge put on line
x

एल्विश यादव केस में बरती लापरवाही, लाइन हाजिर हुए थाना प्रभारी

एल्विश यादव केस में नोएडा पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। केस में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया है।

Noida News: बिग बॉस के ओटीटी विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव का मामले में नोएडा पुलिस के कामकाज पर बड़ा सवाल खड़ा हुआ है। भले ही मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। वहीं अब नोएडा कोतवाली सेक्टर-49 में लगातार बढ़ रहे क्राइम ग्राफ को देखते हुए नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने बड़ा एक्शन लिया है। नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कोतवाली सेक्टर-49 में अपराध के बढ़ते मामलों को देखते हुए सेक्टर 49 थाना प्रभारी संदीप चौधरी को लाइन हाजिर किया है। प्राप्त सूचना के मुताबिक बढ़ते अपराध पर अंकुश न लगा पाने और विवेचना में लापरवाही बरतने के मामले में सेक्टर-49 थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है।

एल्विश यादव केस में बरती लापरवाही

राजस्थान की कोटा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान चेकिंग करते समय एल्विश यादव की गाड़ी को रोक उन्हें हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद उन्होंने नोएडा कोतवाली सेक्टर-49 के थाना प्रभारी संदीप चौधरी को इसकी सूचना दी थी। जिसके बाद नोएडा सेक्टर 49 के थाना प्रभारी ने एल्विश यादव को उनके मुदकमे में वांटेड होने से इंकार कर दिया। इस पर कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को छोड़ दिया।

लापरवाह रवैये के कारण हुए लाइन हाजिर

फिलहाल इस घटना के 20 मिनट बाद थाना प्रभारी संदीप चौधरी ने यह सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी। जिसके बाद नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने एक्शन लेते हुए थाना प्रभारी संदीप चौधरी के इस लापरवाह रवैये पर उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है। आपको बता दें कि एल्विश यादव ने एक वीडियो जारी कर सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में इन सभी आरोपों को साजिश बताया है।

Also Read: आजम खान की फिर बढ़ने वाली है मुश्किलें, बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना इस मामले में करेंगे कोर्ट से अपील, पढ़िए पूरी खबर

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story